शर्मनाक हार पर रोहित शर्मा ने डग आउट में बैठ कर बहाए आंसू, हिटमैन की आंखे हो गई नम, वीडियो हो गया वायरल

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज यानी 10 नवंबर को इंग्लैंड और भारत के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में आज भारत को इंग्लैंड के हाथों शर्मनाक हार मिली. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के आगे 169 रनों का लक्ष्य रखा. इस लक्ष्य को चेज करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने बेहद जल्दी और आसानी से इस लक्ष्य को हासिल कर लिया. इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 16 ओवर में बिना विकेट गवांए हासिल कर लिया, जिसके चलते भारत को 10 विकेट से मिली शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.

वहीं इंग्लैंड की टीम इस जीत के साथ फाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही और भारत टूर्नामेंट से बाहर हो गई. भारत की इस हार की निराशा हार भारतीय के चेहरे पर दिखी, वहीं कप्तान रोहित शर्मा डग में रोते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

रोहित शर्मा की आंखों में आंसू

भारतीय टीम को आज इंग्लैंड के हाथों सेमीफाइनल मुकाबले में बेहद शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इंग्लैंड ने 10 विकेट से टीम को हराते हुए टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया को मिली इस शर्मनाक हार के बाद डग में बैठे रोते दिखे.

कप्तान शर्मा का इस हालत में वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के उनके चेहरे पर हार की मायूसी साफ नजर आ रही है. वहीं वो अपने आंसू को पूछते हुए भी दिखते हैं. कप्तान शर्मा का ये इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आज के इस सेमीफाइनल मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. रोहित शर्मा ने धीमी बल्लेबाजी करते हुए टीम को खराब शुरुआत दी और 96.43 के खराब स्ट्राइक रेट के साथ 28 गेंदों पर 27 बना कर पवेलियन लौट गए.

IND vs ENG: मैच का हाल

आज भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस में बाजी मारते हुए पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की टीम ने शुरुवात अच्छी नहीं की. ओपनिंग बल्लेबाज के एल राहुल बेहद निराशाजनक प्रदर्शन करते दिखे और महज 5 रन पर अपना विकेट गवा बैठे, वहीं इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके और आउट हो गए.

इसके बाद मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने टीम की कमान संभाली और टीम को 20 ओवर में 168 रनों तक पहुंचाया. इस दौरान भारत ने 5 विकेट गवांए. भारत द्वारा दिए गए 169 रनों के लक्ष्य को चेज करने उतरी इंग्लैंड की टीम बेहद आसानी से हासिल कर लिया.

इंग्लैंड की पारी की शुरुआत करने उतरे ओपनर एलेक्स हेल्स और जोस बटलर ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए दनादन रनों की बरसात की और शुरू से लेकर अंत तक नाबाद रहते हुए लक्ष्य 16 ओवर में ही हासिल कर लिया. इस दौरान जोस बटलर ने 80 रन जड़े और नाबाद रहे वहीं एलेक्स हेल्स ने 86 रनों की नाबाद पारी खेली, जिसके चलते हेल्स को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला.

The post शर्मनाक हार पर रोहित शर्मा ने डग आउट में बैठ कर बहाए आंसू, हिटमैन की आंखे हो गई नम, वीडियो हो गया वायरल appeared first on Jagran Cricket.

Related posts