विश्व कप के दौरान भारतीय कोच ने मैच से पहले खिलाड़ियों को से’क्स करने का दिया था सलाह, अब खुला राज

INDIAN TEAM

क्रिकेट की दुनिया में आज कल कोच अपनी टीम को सफलता दिलाने के लिए अजीबोगरीब काम करते हुए नजर आते हैं. ऐसे ही भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के एक पूर्व मेंटल कंडीशनिंग कोच रह चुके पैडी अप्टन (PADDY UPTON) ने किया था. अपनी किताब में बड़ा खुलासा करते हुए पैडी अप्टन ने बताया था कि उन्होंने भारतीय खिलाड़ियो को मैच से पहले सेक्स करने की सलाह दी थी.

INDIAN TEAM के कोच ने खिलाड़ियो को दी थी अजीबोगरीब सलाह

INDIAN TEAM

विश्व कप 2011 के दौरान भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के मेंटल कंडीशनिंग कोच रहे पैडी अप्टन (PADDY UPTON) ने अपने जीवन पर एक किताब लिखी है. जिसका नाम द बेयरफुट कोच रखा है. इस किताब में बड़ा खुलासा करते हुए अप्टन ने बताया कि उन्होंने भारतीय खिलाड़ियो को सेक्स करने की सलाह दी थी. जिसके बारें में जानकर उस समय के कोच गैरी किस्टन नाराज हो गए थे.

ALSO READ:IND vs SA: शतक की बदौलत जीत दिलाने वाले रैसी वान डर डूसेन बने प्लेयर ऑफ द मैच, धवन और विराट कोहली के बारे में कही ये बात

जिसके बाद टीम के सामने पैडी को मांफी भी मांगनी पड़ गयी थी. हालांकि उसी समय में ही भारतीय टीम (INDIAN TEAM) ने विश्व कप 2011 (WORLD CUP 2011) को जीत लिया था. पैडी के अनुसार उन्होंने सिर्फ खिलाड़ियो को शारीरिक संबंध बनाने की सलाह दी थी, जो उन्होंने जानकारी देते हुए टीम के साथ शेयर किया था. लेकिन कोच सहित कुछ खिलाड़ी इससे खुश नहीं थे.

कोचिंग में बहुत ज्यादा अनुभव रखते हैं पैडी अप्टन

PADDY UPTON

बाद में इस बात का अहसास करते हुए खुद पैडी अप्टन (PADDY UPTON) ने माना था कि भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के खिलाड़ियो को इस तरह की सलाह देना उनकी बहुत बड़ी गलती थी. जिसे उन्होंने बाद में सुधार लिया था. बात करें अगर उनके कोचिंग अनुभव की तो भारतीय टीम के साथ काम करने के अलावा उन्होंने आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (RAJSTHAN ROYALS) के साथ भी लंबे समय तक काम किया था. जहाँ पर उन्होंने कई रोल निभाए थे. उन्होंने अपने किताब में सेक्स करने से होने वाले फायदे भी गिनाए थे. जिसके अलावा कई और खुलासे उनके किताब से हुए थे.

ALSO READ: U19 World Cup 2022: भारतीय टीम को बड़ा झटका, कप्तान समेत 5 खिलाड़ी पाए गए करना कोरोना पॉजिटिव

Source link

Related posts