मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को नहीं बल्कि इन्हें कहा हां, टूटे दिल से अर्जुन ने कही ये बात

मलाइका अरोड़ा ने जबसे अर्जुन कपूर के साथ रिश्ता जोड़ा है तबसे  वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दोनों को डेट करते हुए काफी समय हो चुका है। ऐसे में दोनों जल्द ही दोनों  शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हाल ही में मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा हां।

इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्ट को देखकर लगता है कि वो दोंनो जल्दी शादी करने वाले हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने सोशल माडिया पर एक पोस्ट शेयर की और लिखा हां। एक्ट्रेस की पोस्ट को देखकर फैंस और यूजर्स ये अनुमान लगाने लगे कि अर्जून और मलाइका जल्द ही शादी करने वाले हैं।

 मलाइका ने पोस्ट को लेकर कही बड़ी बात

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने हां जरूर बोला है लेकिन उन्होंने अर्जुन कपूर को नहीं बल्कि और किसी  को हां कहा है। उन्होंने डिजनी प्लस हॉटस्टार की टीम को हां बोला है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा एक रियलिटी शो लेकर आने वाली है। जिसका नाम है नाम है मूव वीथ मलाइका। उन्होनें कहा कि  मैंने डीजनी प्लस हॉटस्टार को हां कहा  है।

उन्होंने कहा कि मेरे नए रियलिटी शो हॉटस्टार के रियालीटी शो  गुड मॉर्निंग विद मलाइका के लिए मैंने हां कहा है। इस शो के जरिए आप मुझे बहुत नजदीक से जान पाएंगे। जैसा पहले कभी नहीं हुआ है।उन्होनें कहा आपको क्या लग रहा था।  यह शो 5 दिसंबर को रीलीज होगा।

पोस्ट ने सोशल मीडिया मचाया धमाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें कि अर्जुन कपूर अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि

“कहां जा रहा हूं। मैं रियलिस्टिक इंसानों में से हूं। अभी मैं  स्टेबल होना चाहता हूं सिर्फ पैसों के मामले में नहीं बाकी सभी मामलों में। मैं भी खुश हूं और मलाइका भी खुश हैं। हमें अभी शादी की जरूरत नहीं है।”

मलाइका अरोड़ा ने शर्माते हुए फोटो शेयर किया था। जिस पर लिखा था हां मैंने हां कर दिया। इसको देखकर यूजर्स यह कयास लगाने लगे थे कि मलाइका और अर्जुन जल्दी शादी करने वाले हैं। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है।

पोस्ट ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा था यूजर्स को लग रहा था कि सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार अर्जुन और मलाइका शादी के बंधन में बधने वाले हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

ये भी पढ़ें-जब अरबाज खान ने पूर्व पत्नी मलाइका का खोला बेहद घिनौने राज, कहा मेरे बेटे के साथ रोज रात में गलत काम…..

Source link

Related posts