बुआ बनने के बाद करीना कपूर ने खास अंदाज में दी बधाई, मिनी आलिया से मिलने के लिए बेताब हैं BEBO

KAREENA KAPOOR ALIA BHATT AND RANBIR KAPOOR

जब से आलिया भट्ट ने शादी की है तब से वह बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में हैं क्योंकि आलिया भट्ट शादी के तुरंत बाद अपने फैंस को दूसरी खुशखबरी दे दी कि वह मां बनने वाली हैं। इस खुशखबरी को सुनकर उनके फैंस और फैमिली वाले काफी एक्साइटेड हो गये।

आलिया और रणबीर ने शादी की जिसके बाद उन्होंने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी। वह दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं फैंस को इस बात की बहुत बेसब्री से इंतजार था कि आलिया कब मां बनेंगी। ऐसे में आलिया ने 6 नवंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया। जिसके बाद बॉलीवुड समेत कपूर खानदान में खुशी की लहर दौड़ गई। ऐसे में रणबीर और आलिया को लगातार बधाईयां मिल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस रिलेटिवस और कपूर खानदान बहुत ज्यादा खुश है।

रणबीर की कजिन करीना भी बहुत ज्यादा खुश हैं कि वह बुआ बन चुकी हैं और सभी लोग नन्ही परी से मिलने के लिए बहुत ही बेताब हैं।

आलिया ने शेयर किया पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀ (@aliaabhatt)

बता दें कि मां बनने के बाद आलिया ने अपने फैंस को खुशखबरी दी कि उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। जिसके बाद से उन्हें फैंस और सेलेब्स बधाईयां दे रहें हैं।  वहीं इन सबके बीच एक कमेंट चर्चा में है और इस कमेंट को करीना कपूर खान ने किया है। उनके इस कमेंट को देखकर हर कोई खुश है क्योंकि करीना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा – उप्स मेरी छोटी आलिया। उससे मिलने की इंतजार नहीं कर सकती।

इन सेलेब्स ने आलिया को दी बधाई

बता दें कि करीना कपूर के अलावा खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने आलिया भट्ट को बधाई दी है और उन्होंने लिखा बधाई हो आलिया और रणबीर। बेटी होने की खुशी बहुत बड़ी है इससे बड़ी खुशी दुनिया में कोई नहीं है।

आप सभी का भला हो इसके अलावा सारा अली खान ने भी एक बहुत ही प्यारा सा कमेंट करते हुए दिखा रणबीर आलिया को बधाई और लिखा आप दोनों को बहुत-बहुत प्यार।

ये भी पढ़ें-करिश्मा कपूर की बेटी की इस आदत से परेशान हैं मासी करीना कपूर, एक्ट्रेस की बेटी को लग गई है ये गंदी लत

14 अप्रैल को आलिया और रणबीर ने की थी शादी

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी की थी। शादी के 2 महीने बाद ही आलिया ने अपने फैंस को गुड न्यूज़ दी थी कि वह मां बनने वाली हैं और अपने बच्चे को इस दुनिया में आने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

बता दें कि आलिया और रणवीर की शादी से दोनों के फैंस बहुत ज्यादा खुश थे और इनकी शादी के चर्चे लगभग महीनों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में चलते रहे।

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट से शादी करने से पहले इन 11 हसीनाओं के साथ सम्बंध बना चुके हैं रणबीर कपूर

Source link

Related posts