बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी अर्द्धशतक का केएल राहुल ने खोला राज, बताया नेट पर विराट कोहली के इस सलाह से फॉर्म आई वापस

VIRAT KOHLI AND KL RAHUL

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले तीन मैचों में भले ही के राहुल फ्लॉप दिखाई दिए। लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ इस खिलाड़ी का बल्ला आग उगलता हुआ दिखाई दिया। केएल राहुल ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए ना सिर्फ अर्धशतक जड़ा। बल्कि टीम इंडिया को एक मजबूत शुरुआत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

रोहित शर्मा जल्दी आउट होकर पवेलियन लौट गये, तो वहीं विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की और केएल राहुल एवं सूर्यकुमार यादव के साथ शानदार साझेदारी बनाते हुए टीम इंडिया को जीत की तरफ ले गये।

केएल राहुल को विराट ने दिया गुरु मंत्र

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब राहुल से पूछा गया कि विराट कोहली ने नेट पर उनसे क्या बातचीत की, तो उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि-

विराट मुझे ऑस्ट्रेलियाई कंडीशन में बैटिंग के बारे में बता रहे थे। “

उन्होंने मुझे बताया कि-

“ऑस्ट्रेलिया में पहले भी टी 20 इंटरनेशनल खेल चुके हैं, लेकिन इस बार की कंडीशन बिल्कुल अलग है, इस बार यहां के मैदान में खेलना काफी ज्यादा चैलेंजिंग है।”

हम आपस में इसी तरह बातचीत करते हैं

अपनी बात को राहुल ने आगे बढ़ाते हुए कहा कि टीम इंडिया में हम सभी खिलाड़ी इसी तरीके से बातचीत करते हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली इस टी 20 वर्ल्ड कप में काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

उन्होंने चारों पारियों को खेलते हुए तीन अर्धशतक लगाएं। इतना ही नहीं विराट टी 20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं।

ALSO READ: T20 WC 2022: अगर जिम्बाब्वे ने भारत को हरा दिया तो मै जिम्बाब्वे के किसी व्यक्ति से शादी कर लुंगी: पाकिस्तानी एक्ट्रेस

बांग्लादेश को हराकर अपने सिर पहना जीत का सहरा

टीम इंडिया के इस मुकाबले के दौरान राहुल ने अपने सूखे को ख़तम करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ पचासा जड़ दिया। वहीं सूर्यकुमार यादव ने जहां 30 रनों की पारी खेली तो विराट कोहली भी इस मैच में कहर बरपाते हुए नजर आएं, उन्होंने 44 गेंदों का सामना करते हुए 64 रनों की शानदार पारी खेली। इस मुकाबले के दौरान अर्शदीप ने भी शानदार खेल दिखाया।

ALSO READ: भारत के लिए आई खुशखबरी, सेमीफाइनल में इस टीम से होगा टीम इंडिया का मुकाबला, अब जीतना है तय!

Source link

Related posts