पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम से सामने आया एक और वीडियो, सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद खिलाड़ियों से ये सब कहते सुने गये बाबर आजम

BABAR AZAM SPEECH

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए ICC टी20 वर्ल्ड कप 2022 में रविवार के दिन चांदी चांदी हो गई। रविवार को पहले मैच में नीदरलैंड्स ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया, जिससे पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे खुल गए।  

पाकिस्तान ने बाद में हुए अपने मैच में बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में अपनी टिकट कटा ली। जब पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ अपना मैच गंवाया था, तब कप्तान बाबर आजम ने अपनी टीम को एक स्पीच दी थी। एक बार फिर बाबर आजम का स्पीच देते हुए वीडियो सामने आया है। 

बाबर आजम की मोटिवेशनल स्पीच

कप्तान बाबर आजम ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीतने के बाद ड्रेसिंग रूम में एक स्पीच दी है जिसका वीडियो पीसीबी ने शेयर किया है। उन्होंने ड्रेसिंग रूम में अपनी टीम के खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ के सामने कहा कि,

“हमें विश्वास था… हमें एक रोशनी मिली और हम आज उम्मीदों पर खड़े उतरे हैं…हम उत्साहित थे, लेकिन हमने उसे मैदान पर नहीं दिखाया। हमने हमेशा 100 प्रतिशत प्रयास करना है चाहे जो मर्जी हो। पिछले दो मैचों में हम एक टीम की तरह खेले हैं और आगे भी हम ऐसा ही करेंगे। जिसके हाथ में भी जो चीज आए वो खत्म करके आएं।”

बाबर आजम ने युवा बल्लेबाज मोहम्मद हारिस की बल्लेबाजी की भी तारीफ की और उन्हें एक अहम सलाह देते हुए भी कहा कि,

“हैरी तुमने माशाअल्ला शानदार खेला है..ये छोटी-छोटी चीज तुझे ओर कॉन्फिडेंस देगी जब तुम मैच खत्म करके आओगे। तब तुम्हारा कॉन्फिडेंस लेवल ही डिफ्रेंट होगा। जब मैच हाथ में आ गया हो तब आपको विकेट थ्रो करके नहीं आनी। हम भी इस चीज से गुजरे हैं और हमें भी बड़ों ने यही बताया था। इससे अगले मैच में आप अलग खेलोगे क्योंकि तब आप कॉन्फिडेंस में होते हो। बाकी गेंदबाज तो शानदार थे ही।”

ALSO READ: IND vs ZIM: रोहित शर्मा से मिलने पहुंचे ‘जब्रा फैन’ पर लगा लाखों का जुर्माना, फिर रोहित शर्मा ने जो किया जीत लेगा आपका दिल, देखें वीडियो

पाकिस्तान की 5 विकेट से जीत

बांग्लादेश ने मैच में टॉस जीता और बैटिंग करने का फैसला लिया था। ओपनर नज़मुल शंटो ने 48 बॉल पर 54 रन की पारी खेली। दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे। शाकिब अल हसन के विकेट से बांग्लादेश को बड़ा झटका लगा। पारी के अंत तक बांग्लादेश 127 रन तक ही पहुंच पाई। 

चेज़ करते हुए पाकिस्तान के ओपनर्स ने धीमी शुरुआत की। रिज़वान और बाबर के आउट होने के बाद मोहम्मद हारिस और शान मसूद ने अच्छी साझेदारी निभाई और पाकिस्तान को 128 रन तक पहुंचा दिया और जीत हासिल की। 

ALSO READ: गंभीर की भविष्यवाणी, इस भारतीय बल्लेबाज को मिलेगा ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ अवार्ड, अकेले बना देगा भारत को विश्व विजेता

Source link

Related posts