न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में 3 खिलाड़ियों पर आखें बंद करके भरोसा जता रहे हैं सेलेक्टर्स, कई बार कर चुके है टीम का बेड़ा गर्ग

YUZI CHAHAL AND ROHIT SHARMA

मौजूदा समय में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया की सरजमी पर T20 वर्ल्ड कप में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखा रही है। हालांकि इस टूर्नामेंट के तुरंत बाद टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के दौरे पर जाना है। जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को 3 टी-20 और तीन वनडे सीरीज भी खेली है। जिसके लिए टीम की स्कॉर्ड का ऐलान हो चुका है।

हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कुछ भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी गई है। तो कुछ ऐसे भी हैं जो इस समय बेहद खराब प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं। लेकिन उसके बावजूद भी यह न्यूजीलैंड दौरे का टिकट मिला है।

दीपक हुड्डा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है। टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज दीपक हुड्डा का जिन्हें T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन अब तक खेले गए चार मैचों में खिलाड़ी को सिर्फ एक मैच में ही प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

दीपक इस समय काफी ज्यादा खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। लेकिन फिर भी दीपक हुड्डा को वर्ल्ड कप के तुरंत बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है। हालांकि दीपक हुड्डा को T20 वर्ल्ड कप से पहले भी रोहित शर्मा ने कई सारे मौके दिए हैं। हर बार यह खिलाड़ी अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब साबित हुआ है।

उमरान मलिक

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक का। जिन्हें न्यूजीलैंड सीरीज में टीम इंडिया की टीम में शामिल किया गया है। आपको बता दें कि मौजूदा समय में या खिलाड़ी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहा है। और उनका हालिया प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं है।

उन्होंने 22 अक्टूबर को इस टीम के खिलाफ खेलते हुए 3 ओवर डाले थे, लेकिन उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ था। जिसमें उन्होंने कुल 28 रन भी लुटाएं हैं। हालांकि इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 9.33 का है और ऐसे में खराब प्रदर्शन के बावजूद खिलाड़ी न्यूजीलैंड दौरे का टिकट मिला है।

Read More : उमरान मलिक ने फिर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बरपाया कहर, हवा में उड़ा दिया मिडल स्टंप, देखें वीडियो

युजवेंद्र चहल

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है टीम इंडिया के स्पिनर खिलाड़ी यूज़वेंद्र चहल का जिन्हें T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। लेकिन उन्हें अभी तक एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है। हालांकि इस खिलाड़ी को वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई T20 सीरीज में मौका दिया गया था।

खिलाड़ी काफी ज्यादा महंगा साबित हुआ। मौजूदा फॉर्म की अगर बात करें, तो इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ काफी खराब प्रदर्शन दिखाया, जिसके बावजूद भी एक खिलाड़ी को न्यूजीलैंड दौरे में शामिल किया गया है।

Read More : सोशल मीडिया से सरनेम हटाने के बाद धनश्री वर्मा ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरी सर्जरी होने वाली है और चहल….

Source link

Related posts