जॉस बटलर का कबूलनामा विराट और रोहित नहीं इस भारतीय बल्लेबाज से भयभीत हैं अंग्रेज

JOS BUTTLER TEAM INDIA

भारत और इंग्लैंड के बीच 10 नवंबर को दोपहर 1:30 बजे से एडिलेड ओवल में दूसरा सेमीफाइनल का मैच खेला जाना है. दोनो टीमें एक दूसरे के लिए ख़ास प्लान बना रही हैं. भारत के तरफ से स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव शानदार फाॅर्म में हैं. अब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने बताया है कि उन्होंने सुर्या के लिए एक ख़ास प्लान बनाया है.

आइए जानते हैं कि क्या है वह प्लान जिससे सूर्यकुमार यादव को आउट करने की बात की जा रही है.

सूर्यकुमार यादव से भयभीत है इंग्लैंड

इंग्लैंड के कप्तान जॉस बटलर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार यादव पर बोलते हुए कहा कि,

‘सूर्यकुमार यादव को बैटिंग करते हुए देखना शानदार रहता है. वह ऐसा बल्लेबाज है जिसके पास बहुत सारे शॉट्स हैं, लेकिन आपको बस एक गेंद चाहिए उसको आउट करने के लिए. हम ऐसा करने के लिए बहुत आतुर हैं.

वही भुवनेश्वर कुमार के सवाल पर इंग्लैंड के कप्तान पर ने कहा है कि,

‘भुवनेश्वर कुमार अच्छा गेंदबाज है, लेकिन मुझे उससे डर नहीं लगता है.’

इससे पहले सूर्यकुमार यादव पर इंग्लैंड के हरफ़नमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने भी एक बडा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि,

‘सूर्यकुमार ने वास्तव में क्रिकेट जगत में अपनी चमक बिखेरी है. वह शानदार खिलाड़ी है और कुछ ऐसे शॉट खेलता है, जिन्हें देखकर आप सिर खुजलाने के लिए मजबूर हो जाते हैं. वह अभी शानदार फॉर्म में है, लेकिन उम्मीद है कि हम उस पर अंकुश लगाने में सफल रहेंगे और उसे खुलकर नहीं खेलने देंगे.’

ALSO READ: सूर्यकुमार यादव की तूफानी बल्लेबाजी भारतीय टीम के लिए ‘खतरा’, लालच से बचें SURYA

सूर्यकुमार यादव को रोकना होगा मुश्किल

सूर्यकुमार यादव को रोकना इंग्लैंड के गेंदबाजों के लिए मुश्किल होगा. क्योंकि इस समय सूर्यकुमार यादव इस समय रेड-हाॅट फाॅर्म में चल रहे हैं. उन्होंने इस टूर्नामेंट में अभी तक तीन पचासा जड़ दिया है.

पहले नीदरलैंड्स के खिलाफ 51 रनों की पारी फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 68 रनों की पारी और अंत में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ 25 गेंदो में 61 रनों की पारी खेली है. सुर्याकुमार यादव को इसी फाॅर्म को नाॅकआउट मैचों में भी जारी रखना चाहिए.

ALSO READ: रोहित शर्मा ने खुद की चोट पर दी बड़ी अपडेट, बताया सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेंगे या कोई और होगा कप्तान

Source link

Related posts