गौतम गंभीर ने इस भारतीय बल्लेबाज को बताया विराट और रोहित से खतरनाक, कहा वही बनाएगा टीम इंडिया को चैम्पियन

GAUTAM GAMBHIR ON TEAM INDIA

गौतम गंभीर: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव T20 वर्ल्ड कप में काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। वह इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारत के दूसरे बल्लेबाज हैं। हालांकि इस बीच गौतम गंभीर ने भी सूर्यकुमार यादव की तारीफों के कसीदे पढ़े हैं।

उन्होंने T20 वर्ल्ड कप में सूर्या को सबसे बेहतरीन और कीमती बल्लेबाज बताया है। इतना ही नहीं उन्होंने सूर्या की तारीफ करते हुए और भी बड़ी-बड़ी बातें कहीं हैं। चलिए आपको बताते हैं।

 सूर्यकुमार यादव की तारीफों के पढ़े कसीदे

गौतम गंभीर ने T20 क्रिकेट में नंबर वन खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है। उन्होंने T20 वर्ल्ड कप में सूर्या को सबसे ज्यादा कीमती बल्लेबाज बताया। इतना ही नहीं उन्होंने इसी के साथ यह भी कहा कि सूर्यकुमार यादव के पास बाकी भारतीय बल्लेबाजों की तरह सबसे अच्छा ड्राइव कवर नहीं हो सकता। लेकिन उनके पास 180 का स्ट्राइक रेट है। जो अन्य टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाजों की तुलना में भी काफी ज्यादा है और बहुत कीमती भी।

टेस्ट क्रिकेट में मिलना चाहिए मौका

दरअसल गौतम गंभीर ने कहा है कि उनको अभी 360 जैसा नाम नहीं देना चाहिए। अभी कई चीजों पर उनको काम करना बाकी है। उनके पास काफी ज्यादा टैलेंट है उनके पास खेलने का तरीका है। वह जानता है कि उसे कहां और कैसे खेलना है उनके पास एक ओपन स्टार्ट है। वह लाइन के पीछे नहीं जाता, लेकिन वह फिर भी काफी अच्छा खेलता है।

उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट और हर फॉर्मेट में रन बनाए हैं। उम्मीद है कि उन्हें जल्दी ही टेस्ट क्रिकेट में भी मौका मिलेगा और वह इस दौरान अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

ALSO READ: टी20 विश्व कप के बीच दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज बनने के बाद भावुक हुए सूर्यकुमार यादव, भारतीय फैंस के लिए कही दिल जीतने वाली बात

T20 वर्ल्ड कप में काट रहा है गदर

सूर्याकुमार यादव T20 वर्ल्ड कप में इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज हैं। उन्होंने अभी तक चार मैच खेलते हुए 54.6 छक्के और सबके साथ 164 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 180.21 का रहा है। हालांकि इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक भी देखने को मिले हैं।

ALSO READ: आउट होने से पहले ये क्या बोल गये सूर्यकुमार यादव, स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई आवाज

Source link

Related posts