क्रिकेट के मैदान पर रनों की आंधी से लेकर सूर्यकुमार यादव का डाइट प्लान और नेट वर्थ, जानिए सब कुछ

SURYAKUMAR YADAV

सूर्यकुमार यादव इस समय टी-ट्वेंटी के नंबर वन बल्लेबाज हैं. सूर्यकुमार यादव ने एक साल में एक हजार रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया है. वह इस समय अपने कैरियर के रेड-हाॅट फाॅर्म में चल रहे हैं. जिम्बाब्वे के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंदो में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 61 रनों की पारी खेली थी. क्रिकेट प्रेमी इस समय गुगल पर सूर्यकुमार यादव के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. इसलिए आज के इस लेख में हम बतायेंगे सूर्यकुमार यादव के बारे में सब कुछ.

कौन है सुर्या की बेटर हाॅफ

सूर्यकुमार यादव ने साल 2016 में देविशा शेट्टी से शादी की थी. देविशा शेट्टी साउथ मुंबई की रहने वाली हैं. सूर्यकुमार यादव और देविशा काॅलेज में साथ थी. सूर्यकुमार यादव ने बताया था कि शुरू में देविशा, सुर्या को भाव नही देती थी. लेकिन धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई और फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गई. सुर्या और देविशा 6 साल से हैपिली मैरिड लाइफ जी रहे है.

क्या है सुर्या की नेटवर्थ

सूर्यकुमार यादव की कमाई में लगातार वृद्धि हो रही है. सीएनॉलेज की रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यकुमार की नेटवर्थ लगभग 30 करोड़ रुपये है. सुर्या का डेब्यू भारतीय टीम में 2021 में हुआ इससे पहले वह कोलकाता नाइट राइडर्स और फिर मुंबई इंडियन के तरफ से खेलते थे.

ALSO READ:T20 WC Semifinal Teams, schedule, LIVE Streaming: सेमीफाइनल की 4 टीम तय, जानिए कब, कहां और किसका होगा मुकाबला

क्या है सूर्यकुमार यादव का डाइट प्लान

सूर्यकुमार यादव अपने डाइट प्लान का बहुत सख्ती से पालन करते हैं. सुबह ब्रेकफास्ट में वह प्रोटीन स्मूदी खाते हैं, जो उन्हें पूरे दिन ताकत देता है. इसके बाद लंच में सुर्या चिकन, सब्जियां सलाद, पनीर या दही लेते हैं. रात को वह कम मात्रा में भोजन करते हैं, जिससे सही मात्रा में खाना पच सके. सूर्यकुमार यादव के इस डाइट प्लान के वजह से ही वह इतना फिट हैं.

सुर्या का कैरियर है शानदार

सूर्यकुमार यादव का कैरियर शानदार रहा है. अभी तक उन्होंने भारत के लिए अब तक टी20 क्रिकेट के 38 मैचों में 1209 रन बनाए हैं, जिसमें एक तूफानी शतक शामिल हैं. सुर्या ने एक साल के अंदर ही एक हजार रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

ALSO READ: टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में बदल जायेगी टीम इंडिया, इन 2 खिलाड़ियों की होगी वापसी, राहुल द्रविड़ ने की पुष्टि

Source link

Related posts