ऋषभ पंत ने जारी की टी20 फॉर्मेट के अपने 5 फेवरेट खिलाड़ियों की लिस्ट, रोहित, विराट और सूर्या का नाम है गायब

ऋषभ पंत

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मौजूदा समय में अपने सबसे खराब फॉर्म में चल रहे हैं. पंत टी20 वर्ल्ड कप 2022 टूर्नामेंट में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं. इस टूर्नामेंट में उन्हें ज्यादा मौके भी नहीं मिले और जो मिले भी हैं उनमें ऋषभ पंत ने खुद की प्रतिभा का बेहद ख़राब किया है. ऋषभ पंत ने इन सब के बीच टी20 फॉर्मेट में उनके मनपसंद खिलाड़ी की लिस्ट जारी की है, चलिए जानते हैं पंत के फेवरेट खिलाड़ी के बारे में.

ऋषभ पंत ने जारी की टी20 फॉर्मेट के अपने फेवरेट खिलाड़ी की सूची

भारतीय टीम।के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वाड का हिस्सा हैं और वो मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया में टीम के साथ टूर्नामेंट खेल रहे हैं. हालांकि पंत को टूर्नामेंट में प्लेइंग इलेवन में कुछ ज्यादा मौके नहीं दिए गए हैं, लेकिन जीतने मौके मिले भी हैं उन्हें भी पंत ने टीम को निराश ही किया है.

वहीं अब पंत ने टी20 फॉर्मेट में अपने फेवरेट खिलाड़ियों की सूची जारी की हैं. इस सूची में उनके द्वारा उनके मनपसंद 5 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. इस सूची में पंत ने जिन्हें दी है उनमें से कुछ के नाम सुन कर आप भी चौंक जाएंगे.

टी20 फॉर्मेट में ऋषभ पंत के 5 फेवरेट खिलाड़ी कौन?

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने टी20 फॉर्मेट में जो अपने फेवरेट 5 सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की सूची जारी की हैं. इस सूची में हैरानी की बात ये हैं की उसमें उनके द्वारा भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को जगह नहीं दी गई है. वहीं दूसरी ओर उन्होंने इस लिस्ट में खुद का नाम शामिल किया है. इसी के साथ उन्होंने इसमें जसप्रीत बुमराह को भी जगह दी है.

वहीं इनके अलावा उन्होंने अफगानिस्तान के राशिद खान और इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन का भी शामिल किया है. पंत की सूची में में सबसे चौकाने वाली बात टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन करने के बाद भी उनका नाम होना और घातक प्रदर्शन करने के बाद भी सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली का नाम न होना है.

The post ऋषभ पंत ने जारी की टी20 फॉर्मेट के अपने 5 फेवरेट खिलाड़ियों की लिस्ट, रोहित, विराट और सूर्या का नाम है गायब appeared first on Jagran Cricket.

Related posts