आईपीएल 2023 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को मिली खुशखबरी, मैच विनर खिलाड़ी टीम से जुड़ा

दीपक चाहर

दीपक चाहर: आईपीएल 2023 को लेकर क्रिकेट की दुनिया में चर्चा का बाजार गर्म है. आए दिन किसी न किसी टीम को लेकर तो कोई अन्य आईपीएल से जुड़े मुद्दे को ई आए दिन खबरें सामने आती रहती हैं. इन सब के बीच अब सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशी की खबर सामने आई है. सीएसके की टीम वैसे ही आईपीएल की एक कजबूत टीम मानी जाती है. और इस साल इस टीम में एक से एक धुरंधर खिलाड़ियों के होने की संभावना है. वहीं इन सब के बीच सीएसके का एक खिलाड़ी आईपीएल 2023 से पहले फिट हो गया है जो की टीम को अलग मजबूती दे रहा है.

सीएसके का ये खिलाड़ी हुआ दुरुस्त

सीएसके के घातक गेंदबाज दीपक चाहर आईपीएल 2022 में चोटिल हो गए थे जिसके कारण उन्हें पूरे सीजन में टूर्नामेंट के भर रहना पड़ा था. वहीं अब आईपीएल 2023 से पहले दीपक पूरी तरह से दुरुस्त हो चुके हैं और आगामी आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते नजर आएंगे. आईपीएल 2022 में सीएसके की टीम को काफी नुकसान झेलना पड़ा था और टीम हर बार की तरह इस सीजन में कमाल नहीं कर पाई थी.

पहले जडेजा को कप्तानी मिलना और फिर उनका कप्तानी छोड़ कर टीम को बीच में लटका देना वहीं दूसरी ओर दीपक चाहर का चोटिल होना सीएसके ले लिए बेहद नुकसान दायक रहा अब ऐसे में दीपक का वापसी करना टीम के लिए बेहद फायदेमंद साबित होगा.

धोनी को है इनपर पूरा यकीन

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनकी टीम के तेज गेंदबाज दीपक चहर पर पूरा यकीन है. क्योंकि दीपक ने शुरुआत से ही टीम के लिए घातक प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. दीपक ने अपनी प्रतिभा के बल पर कप्तान धोनी का भरोसा जीता है की वो हर परिस्थिति में टीम के लिए किफायती साबित होंगे.

दीपक का आईपीएल करियर

अब बात दीपक चाहर के आईपीएल करियर की करें तो, दीपक ने अब तक आईपीएल में 63 मैच खेले हैं जिनमें उनके द्वारा 59 विकेट चटकाएं गए हैं और दौरान उनका इकोनॉमी रेट भी 8 से कम का रहा है. न केवल आईपीएल में बल्कि दीपक ने टी20 फॉर्मेट के कई अन्य मुकाबलों में भी कातिलाना गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है. अब ऐसे में दीपक जैसे घातक गेंदबाज का पूरी तरह से दुरुस्त होना सीएसके के लिए बेहद खुशी वाली बात है.

The post आईपीएल 2023 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को मिली खुशखबरी, मैच विनर खिलाड़ी टीम से जुड़ा appeared first on Jagran Cricket.

Related posts