Virat के घर दूसरी बार गूंजने वाली है किलकारी! बेबी बंप के साथ नजर आई Anushka Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी दमदार बल्लेबाजी के साथ ही अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड कलाकारों से भी ज्यादा सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग यह दर्शाती है कि उनकी लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में काफी ज्यादा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद से ही विराट कोहली अक्सर अपनी पत्नी के साथ चर्चाओं का विषय बने रहते हैं दोनों फ्री समय में काफी इंजॉय करते हुए नजर आते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों पति-पत्नी से जुड़ी तस्वीर और वीडियो खूब वायरल होती है। जिसे काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है। आज दोनों पति-पत्नी प्यारी बेटी वामिका के माता-पिता भी है।

गौरतलब है कि विराट कोहली वैसे तो अपनी बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही फ्रेंड्स ने विराट कोहली के पापा बनने का कया चालू कर दिए हैं सामने आए तस्वीर में देख सकते हैं कि विराट कोहली ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा गुलाबी सूट में लेकिन इस दौरान उनका बेबी बंप कैमरे में साफ तौर पर आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कुछ समय पहले ही रुटीन चेकअप के लिए क्लीनिक भी पहुंची थी ऐसे में कयास और ज्यादा बढ़ चुके हैं हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है तो आने वाला समय ही बताएगा फिलहाल कोहली की पारी के लिए काफी ज्यादा चर्चा में है और अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म चगदा एक्सप्रेस को लेकर।