क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:जडेजा के विनिग शॉर्ट पर दौड़ पड़ी पूरी टीम, धोनी ने जडेजा को उठाया गोद में, सेलिब्रेशन का जमकर वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

CSK vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का रोमांच खत्म हो चुका है। 29 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया। जिसमें एमएस धोनी की येलो आर्मी ने पांच विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। इसी के साथ थाला की टीम पांचवीं बार आईपीएल की चैंपियन बनी। वहीं, अभियान अपने नाम कर लेने के बाद पूरी टीम खुशी से झूमती नजर आई। इसी बीच धोनी ने रवींद्र जडेजा को अपनी गोद में उठाकर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान कप्तान काफी इमोशनल दिखे।

 

CSK vs GT: चेन्नई के ट्रॉफी जीतने के बाद इमोशनल हुए एमएस धोनी

दरअसल, हुआ ये कि चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए दो गेंदों पर दस रन की दरकार थी। ऐसे में स्ट्राइक छोर पर मौजूद रवींद्र जडेजा ने आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का और छठी गेंद पर चौका जड़ मैच सीएसके की झोली में डाल दिया। जिसके बाद एमएस धोनी ने भागकर मैदान पर आए और उन्होंने जड्डू को अपनी गोद पर उठाया।

इस दौरान माही इमोशनल और रोते हुए भी दिखे। इसके अलावा उन्होंने पूरी टीम से गले मिले। जबकि सभी खिलाड़ी और स्टाफ ने जडेजा को उनके प्रदर्शन और जीत के लिए बधाई दी। दूसरी ओर चेन्नई के फैंस की आंखों में भी इस जीत की खुशी झलकती हुई नजर आई।

यहां देखें वीडियो – 

CSK vs GT: चेन्नई बनी चैंपियन

अगर मुकाबले की बात करें तो टॉस जीतकर एमएस धोनी ने पहले बल्लेबाजी करने के लिए गुजरात टाइटंस को बुलाया। साई सुदर्शन और ऋद्धिमान साहा की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी के बूते टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 215 रन का टारगेट बनाया।

जब चेन्नई सुपर किंग्स इस लक्ष्य को चेज़ करने के लिए मैदान पर उतरी तो बारिश ने अड़चन डाल दी। जिसकी वजह से सीएसके की पारी के ओवर में कटौती करनी पड़ी और टीम को 15 ओवरों में 171 रन का टारगेट मिला। जिसे येलो आर्मी ने आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया और 5 विकेट से जीत दर्ज की।

 

---Advertisement---