VIDEO:जडेजा की गेंद पर सिराज का करिश्माई कैच देख रह जाएंगे दंग, VIDEO वायरल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच क्रिकेट मैच में टीम इंडिया ने खेल की शुरुआत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. भारतीय गेंदबाज बहुत अच्छे थे और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के लिए गेंद को हिट करना कठिन बना दिया। मैच के पहले भाग में वेस्टइंडीज के 4 खिलाड़ी आउट हो गए और ब्रेक का समय होने से पहले टीम ने केवल 68 रन बनाए।

 

दोपहर के भोजन से पहले कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया। मोहम्मद सिराज ने हवा में छलांग लगाते हुए अद्भुत कैच पकड़ा. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है. उन्होंने गेंद को सिर्फ एक हाथ से पकड़ा और यहां तक कि खेल के दौरान बात करने वाले लोग भी इसके बारे में अच्छी बातें कहने से खुद को नहीं रोक सके।

 

सिराज सुपरमैन में तब्दील हो गए.

रवीन्द्र जड़ेजा एक क्रिकेट मैच में बॉलिंग कर रहे थे. उन्होंने एक खास तरीके से गेंद फेंकी और बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड ने उसे अपने बल्ले से मारने की कोशिश की. लेकिन गेंद ज्यादा दूर जाने की बजाय हवा में ही रह गई. पास ही खड़े मोहम्मद सिराज तेजी से पीछे की ओर दौड़े और बेहद शानदार अंदाज में गेंद को पकड़ लिया. पहले तो ऐसा लग रहा था कि सिराज के हाथ में चोट लगी होगी, लेकिन थोड़ा रगड़ने के बाद वह खड़े हो गए और फिर उन सभी ने लंच के लिए ब्रेक लिया।

मोहम्मद सिराज टी ब्रेक के बाद आराम से मैदान के बाहर चले गए जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं लगी है. इस 2 मैचों की टेस्ट सीरीज पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान क्रैग ब्रैथवेट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो गलत साबित हुआ. टीम ने 28 ओवर में अपने 4 अहम विकेट खो दिए.