क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:MS Dhoni के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे ही राहुल द्रविड़ ने बनाई दूरी वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

MS Dhoni: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज कल समाप्त हो चुकी है. भारत ने सीरीज 3-0 से अपने नाम की. अब भारतीय टीम का कारवां टी20 सीरीज की तरफ बढ़ चुका है. 27 जनवरी को धोनी के शहर रांची में सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा.

टीम की प्रैक्टिस के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम से मिलने स्टेडियम में आये. जहाँ पूरी टीम उनसे मिलने को उत्साहित दिखी वही पर कोच द्रविड़ उनके अलग-थलग दिखाई दिए और वो धोनी से बात करने तक नहीं आये. द्रविड़ के इस बर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ड्रेसिंग रूम में पहुंचे MS Dhoni, तो द्रविड़ ने बनाई दूरी

रांची स्टेडियम पहुंचकर महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने सभी खिलाड़ियों को सरप्राइज कर दिया. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से बातचीत की. वहीं, टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अपने पूर्व कप्तान को देखकर काफी खुश थे. लेकिन कोच राहुल द्रविड़ इस पूरी वीडियो में धोनी से अलग-अलग ही दिखाई दिए. द्रविड़ धोनी के आने के बाद से कभी बाहर बैठे दिखे तो अंदर आने के बाद भी धोनी से उन्होंने दो बाते भी नहीं की.

खिलाड़ियों के साथ खड़े धोनी से द्रविड़ हाथ मिलाते हुए भी नज़र नहीं आ रहे है. बीसीसीआई ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. धोनी अपने शहर के एक और स्टार विकेटकीपर ईशान किशन भी उनसे हंसी-मजाक करते दिखे. इस वीडियो से यह तो साफ हो जाता है कि धोनी और द्रविड़ के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

वायरल वीडियो

धोनी के घर में चाहेगी टीम इंडिया पहली जीत

आपको जानकारी के लिए बता दें भारत ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज खेली है. इस सीरीज के तीनों मैच टीम इंडिया ने अपने पाले में कर लिए. अब दोनों टीमें (भारत और न्यूजीलैंड) टी20 सीरीज खेलेंगी. जिसकी कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे. वहीं उपकप्तान कप्तान सूर्यकुमार यादव रहेंगे.

मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका भी लगा है. टीम से स्टार सलामी बल्लेबाज़ रुतुराज गायक्वाड बाहर हो गए हैं. उनकी जगह किस प्लेयर ने ली है ये साफ नहीं हो पाया है. टी20 स्क्वाड में मोहम्मद सिराज तो जगह नहीं मिली है. तेज बॉलर्स में उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, शिवम मावी दिखेंगे.

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज

पहला टी20 मैच, 27 जनवरी, शाम 7.00 बजे, रांची

दूसरा टी20 मैच, 29 जनवरी, शाम 7.00 बजे, लखनऊ

तीसरा टी20 मैच, 1 फरवरी, शाम 7.00 बजे, अहमदाबाद

भारत की संभावित प्लेइंग 11: पृथ्वी शॉ, ईशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, कुलदीप यादव

---Advertisement---