क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:इस खिलाड़ी के अंपायर से भिड़ गए एमएस धोनी, जानबूझकर इस वजह से रुकवा दिया मैच, VIDEO हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

23 मई को गुजरात टाइटंस को शिकस्त दे एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में जगह पक्की कर ली है। एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच टक्कर देखने को मिली। ये मुकाबला काफ़ी रोमांचक रहा। वहीं, मुकाबला खत्म होने के बाद गुजरात की पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कप्तान धोनी अंपायर के साथ बहसबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं कि क्या है पूरा माजरा…

अंपायर के साथ बहसबाजी करते नजर आए एमएस धोनी


दरअसल, हुआ ये कि गुजरात टाइटंस की पारी के 15वें ओवर के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के युवा गेंदबाज मथिश पाथिराना कुछ देर के लिए मैदान से बाहर गए हुए थे। जब वह वापिस आए तो कप्तान एमएस धोनी उनसे गेंदबाजी करवाना चाह रहे थे। लेकिन नियम के मुताबिक बाहर गया हुआ खिलाड़ी तुरंत अंदर आकर बॉलिंग नहीं करवा सकता। उन्हें कम से कम दो ओवर फील्डिंग करनी होती है। इसके बाद ही वो गेंद डाल सकता है। ऐसे में माही अंपायर के साथ बहसबाजी करते हुए नजर आए। हालांकि, पाथिराना को अंपायर ने गेंदबाजी करने की अनुमति मिल गई थी।

एमएस धोनी की टीम की हुई जीत

23 मई को आईपीएल 2023 का पहला क्वालिफ़ायर मैच खेला गया। टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें अहम योगदान ऋतुराज गायकवाड का रहा। उन्होंने 60 रन की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेली। जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 157 रन बनाकर ऑलआउट हो गई और 15 रन से मुकाबला हार गई। वहीं, जीत दर्ज करने के बाद एमएस धोनी की येलो आर्मी ने फाइनल के लिए क्वालीफ़ाई किया।

 

---Advertisement---