VIDEO: भारतीय गेंदबाजों की धुलाई कर रहे थे लिटन दास, केएल राहुल के डायरेक्ट थ्रो ने भेजा पवेलियन

 

IND vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) का 35वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच एडिलेड में खेला जा रहा है। बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। भारत ने 20 ओवर में छह विकेट पर 184 रन बनाए। बांग्लादेश को मैच जीतने के लिए 185 रन बनाने होंगे।

लिटन दास को केएल राहुल ने किया रनआउट

IND vs BAN Liton Das Run Out Viral Video

इस समय बांग्लादेश को जीत के लिए 185 रन का लक्ष्य दिया है। विराट कोहली ने टीम के लिए सबसे ज्यादा नाबाद 64 रन बनाए। उन्होंने 44 गेंद की पारी में आठ चौके लगाए। कोहली के बल्ले से एक छक्का भी निकला। उनके साथ रविचंद्रन अश्विन छह गेंद पर 13 रन बनाकर नाबाद रहे।

आपको बता दे की इस समय बारिश के कारण डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक, बांग्लादेश को 16 ओवर में जीत के लिए 151 रन का लक्ष्य मिला है। उसने सात ओवर में बिना किसी नुकसान के 66 रन बना लिए हैं। ऐसे में उसे अब नौ ओवर में 85 रनों की और जरुरत है। लिटन दास 59 और नजमुल हसन शान्तो सात रन बनाकर नाबाद हैं।

बांग्लादेश की पारी फिर से शुरू हो गई है। लिटन दास (Liton Das) और नजमुल हसन शान्तो क्रीज पर आय लेकिन पहले की तरह बल्लेबाजी नही कर पये और वह आउट हो गये. भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन आठवां ओवर लेकर आए हैं आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर केएल राहुल (KL Rahul Direct Throw) ने डायरेक्ट थ्रो पर लिटन दास को रनआउट कर दिया. इस तरह से भारत को बड़ी सफलता मिली है. लिटन ने 27 गेंद पर 60 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद शाकिब अल हसन क्रीज पर आए हैं। दूसरे छोर पर नजमुल हसन शान्तो हैं। बांग्लादेश ने आठ ओवर में एक विकेट पर 74 रन बना लिए हैं।

Source link

Related posts