क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: करामाती खान को कप्तानी मिलते ही ले डाली IPL 2023 की पहली हैट्रिक, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

राशिद खान: गुजरात जायंट्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच बीते रविवार यानी 9 अप्रैल को आईपीएल का 13वां मुकाबला खेला गया। इ, रोमांचक मुकाबले में केकेआर की टीम ने आखिरी ओवर में गुजरातकी टीम को 3 विकेट से हार थमाई।हालांकि, इस मैच में जीत गुजरात की झोली में ही थी। लेकिन, रिंकूं सिंह के 5 लगातार छक्को ने गुजरात के खेमे से जीत छीन ली। लेकिन, इसी मैच में राशिद खान ने पारी के 27वें ओवर में एक हैट्रिक विकेट ली थी। इसका एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

राशिद खान ने ली हैट्रिक विकेट

इस मैच में केकेआर की हार बिल्कुल पक्की लग रही थी। राशिद खान की कमाल की गेंदबाजी ने केकेआर को मैच में वापसी ला गिराया था। उनकी घातक गेंदबाजी के आगे केकेआर के बल्लेबाज घुटने टेंकते हुए नजर आए। इसी बीच उन्होंने पारी के 17वें ओवर में केकेआर के बल्लेबाजी क्रम की धज्जिया उड़ा कर रख दी। जिसका एक वीडियो वायकरल हो रहा है। दरअसल, राशिद खान ने पारी के 17वें ओवर मेंहैट्रिक विकेट चटकाई।

उन्होंने सबसे पहले ओवर की पहली ही देश के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल का विकेट लिया थी। इसके बाद उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर सुनील नरेन को कैच आउट कराया। इसके बाद उन्होंने ओवर की तीसरी गेंद पर शार्दूल ठाकूर को अपा शिकार बनाया और अपनी हट्रिक विकेट पूरी की। उन्होंने मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी का मुजायरा पेश किया।

𝐇𝐀𝐓-𝐓𝐑𝐈𝐂𝐊 𝐟𝐨𝐫 𝐑𝐚𝐬𝐡𝐢𝐝 𝐊𝐡𝐚𝐧! 👏 👏 Andre Russell ✅ Sunil Narine ✅ Shardul Thakur ✅ We have our first hat-trick of the #TATAIPL2023 & it’s that man – @rashidkhan_19
🙌 #TATAIPL | #GTvKKR #Cricket #Trending #thenewstrendhubin pic.twitter.com/NL6DevFjAq

— 𝕿𝖍𝖊𝖓𝖊𝖜𝖘𝖙𝖗𝖊𝖓𝖉𝖍𝖚𝖇.𝖎𝖓 (@Thenewstrendhub) April 9, 2023

राशिद खान ने की शानदार गेंदबाजी

राशिद खान ने इस मैच में हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिती में टीम की कमान संभाली थी। लेकिन, वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। हालांकि, उन्होंने इस मैच में काफी किफायती गेंदबाजी कर केकेआर के बल्लेबाजो को खूब परेशान किया। राशिद खान ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 37 रन खर्च कर 9.20 के स्ट्राइक रेट से 37 रन दिेए। वहीं उनके नाम आईपीएल के 16वें सीजन की हैट्रिक भी चटकी।

---Advertisement---