क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: मोहम्मद शमी की रफ्तार के आगे बेबस हुए बेन स्टोक्स, बोल्ड होकर मुंह रह गया खुला का खुला, विराट के रिएक्शन ने लूटी महफिल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Mohammed Shami: विश्व कप 2023 का रोमांचक मुकाबला 29 अक्टूबर को भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेला गया. इस मैच में भारत के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ों ने निराश किया, लेकिन भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों ने दिल जीत लिया. तेज़ गेंदबाज़ों ने इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ी विभाग को बुरी तरीके से धवस्त कर दिया. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने बेन स्टोक्स को क्लीन बोल्ड कर दिया, जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) शेर की तरह दहाड़ते हुए नज़र आए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

 

वायरल हुआ Virat Kohli का रिएक्शन

दरअसल भारतीय टीम ने इस मैच में 229 रनो का स्कोर खड़ा किया था. टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए. उन्होंने 87 रनों की पारी खेली, जबकि सूर्यकुमार यादव ने 49 रनों का योगदान दिया. 230 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ी विभाग ने निराश किया.

 

हालांकि मोहम्मद शमी ने 8वें ओवर की आखिरी गेंद पर बेन स्टोक्स को क्लीन बोल्ड कर दिया, यह गेंद स्टोक्स को बिलकुल भी समझ में नहीं आई और वह क्लीन बोल्ड हो गए. जिसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने जोश के साथ बेन स्टोक्स की विकेट का जश्न मनाया. बेन स्टोक्स को क्लीन बोल्ड करने के बाद शमी ने जॉनी बेयरस्टो को भी क्लीन बोल्ड कर दिया था.

Mohammed Shami ने किए 4 शिकार

दरअसल इस मैच में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने अपना कमाल दिखाया. दोनों ने 10 ओवर के अंतराल में 2-2 विकेट अपने नाम किया. बुमराह ने डेविड मलान और जो रूट को अपना शिकार बनाया तो मोहम्मद शमी ने बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो को पवेलियन की राह दिखाई. खास बात यह है कि मोहम्मद शमी ने अपना दोनों शिकार क्लीन बोल्ड के रूप में किया. बता दें कि विराट कोहली बेन स्टोक्स को अपनी पसंदीदा खिलाड़ी बता चुके हैं. हालांकि उन्होंने अपने पसंदीदा खिलाड़ी का आउट होने का जश्न शानदार अंदाज़ में मनाया. इसके बाद कुलदीप यादव ने इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को आउट कर महफिल लूट ली.

 

---Advertisement---