क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: 6,6,6,6 सिकंदर रजा ने पाकिस्तान में ही कर दी नसीम शाह की कुटाई, स्टेडियम की छत पर पहुंचाई गेंद

By admin

Published on:

---Advertisement---

पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। फैन्स गेंद और बल्ले से खिलाड़ियों की लड़ाई का लुत्फ उठा रहे हैं। कल क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। सिकंदर रजा ने इस मैच में लगातार छह गेंदें खेली, जो सभी दूर चली गईं। उनके प्रशंसक उनके प्रदर्शन से बहुत खुश हैं और हिट के वीडियो को सोशल मीडिया पर पसंद कर रहे हैं। इस बीच, लाहौर के लिए खेल रहे नसीम शाह इतने ही समय में किसी भी गेंद को हिट करने के लिए संघर्ष करते रहे।

16 गेंदों में मचाया कहर, गेंद को भेजा स्टेडियम के बाहर

लाहौर कलंदर्स टीम के लिए सिकंदर रजा ने शानदार खेल दिखाया, उन्होंने 200 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 16 गेंदों में 32 रन बनाए। इस पारी में उनका एक हिट बेहद खास छक्का था, जिसे अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

लाहौर कलंदर्स के लिए सिकंदर रजा निचले क्रम में बल्लेबाजी करने आए। इस मैच के दौरान उन्हें पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह गेंदबाजी कर रहे थे. रजा ने नसीम शाह को स्टैंडिंग मिड विकेट के ऊपर से छक्का जड़ा। ये छक्का इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम की छत पर जा लगी.

क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके बाद लाहौर कलंदर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अच्छी शुरुआत की. टीम के लिए टॉप ऑर्डर ने तेजी से बल्लेबाजी की। विकेटकीपर शाई हॉप ने 32 गेंदों में 47 रन बनाए, लेकिन आखिरी ओवर में सिकंदर राजा ने 16 गेंदों में 32 रन बनाकर टीम को 198 के बड़े स्कोर तक पहुंचाया.

क्वेटा टीम की शुरुआत खराब रही जब उसका पहला विकेट महज 5 रन पर गिरा। जेसन रॉय ने 48 रनों की खराब पारी खेली और राशिद खान ने अपने ही साथी खिलाड़ी का विकेट लिया। लेकिन रॉय के अलावा टीम का कोई और खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर सका और टीम 20 ओवर में केवल 135 रन बनाकर 63 रन से मैच हार गई।

वायरल वीडियो

---Advertisement---