संजू सैमसन को नहीं मिला प्लेइंग-XI में मौका तो हार्दिक पांड्या की हुई फजीहत, फैंस ने जमकर सुनाई कप्तान को खरी-खोटी

न्यूजीलैंड बनाम भारत (NZ vs IND) के बीच आज दूसरा टी20 मुकाबला खेला जा रहा है। बारिश की वजह से पहला मुकाबला रद्द हो गया था लेकिन दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने गेंदबाजी चुन ली है।

टी20 वर्ल्ड कप2022 के बाद दोनों ही टीमों के बीच ये पहला टी20 मुकाबला होने वाला है। इस मुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन में शुभमन गिल और संजू सैमसन को बाहर का रास्ता दिखाया गया है जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर इस सेलेक्शन को लेकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

नहीं मिला गिल-सैमसन को मौका

बारिश की वजह से न्यूजीलैंड बनाम भारत (NZ vs IND) मुकाबला रद्द हो चुका था जिसके बाद आज खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में टॉस हारकर भारत को पहले बल्लेबाजी करना है। न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल और विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका नहीं दिया गया तो फैंस बुरी तरह से टीम सेलेक्शन पर भड़के हुए हैं।

बता दें कि शुभमन गिल ने टेस्ट और वनडे में तो अपना नेशनल टीम की तरफ से अपना डेब्यू कर चुके हैं लेकिन टी20 में उन्हें अबतक डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ (NZ vs IND) दूसरे मुकाबले में फैंस को उम्मीद था कि गिल को क्रिकेट के इस छोटे फॉर्मेट में डेब्यू करने का मौका मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ठीक ऐसे ही संजू सैमसन को हमेशा से ही सेलेक्टर्स नजरअंदाज कर रहे हैं। उन्होंने पिछले पांच मुकाबलों में एक अर्धशतक की मदद से 179 रन ठोक चुके हैं। सैमसन ने अपना आखिरी टी20 मुकाबला अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। वैसे तो अक्सर ही संजू सैमसन को अहम मुकाबलों के दौरान नजरअंदाज किया जाता रहा है और न्यूजीलैंड बनाम भारत (NZ vs IND) मुकाबले में भी मौका न मिलने पर फैंस काफी ज्यादा भड़क चुके हैं।

मौका न दिये जाने पर भड़के फैंस

 

 

 

Related posts