क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

महेंद्र सिंह धौनी का 7 एकड़ में फैला है शानदार बंगला देखे की अंदर की फोटो….

By admin

Published on:

---Advertisement---

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कैप्टन कूल के नाम से भी जाना जाता है। धोनी की स्मार्टनेस और शर्मीलेपन की दुनिया कायल है।उन्होंने भले ही 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो, लेकिन वह हर साल आईपीएल में खेलते नजर आते हैं। लेकिन आज हम आपको उनके क्रिकेट करियर से नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी से मिलवाने जा रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वह आज भी दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं।धोनी के पास एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां हैं। झारखंड की राजधानी रांची में उनका एक आलीशान फार्महाउस है। इसी फार्महाउस में माही और उनका परिवार रहता है।

Ziva Dhoni

Ziva

धोनी के फार्महाउस में एक इनडोर स्टेडियम भी है, जिसका इस्तेमाल सीएसके के कप्तान अलग-अलग खेलों के लिए करते हैं। धोनी और साक्षी का बेडरूम आधुनिक रूप से डिज़ाइन किया गया है और इसमें गहरे भूरे रंग के हेडबोर्ड के सामने एक बड़ा बिस्तर है जो लगभग कमरे की छत को छूता है।

धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने फार्महाउस की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. धोनी का यह फार्महाउस 7 एकड़ में फैला हुआ है, जिसमें जिम, स्वीमिंग पूल और पार्क है। धोनी के फार्महाउस में पारिवारिक मित्रों और साथी क्रिकेटरों के लिए एक समर्पित हैंगआउट स्पॉट भी है।

=—

इस जगह का इस्तेमाल अक्सर धोनी और उनकी पत्नी साक्षी पार्टियों के आयोजन के लिए करते हैं। धोनी को बाइक्स का शौक है, यह बात किसी से छिपी नहीं है। माही ने अपने फार्महाउस में बाइक्स के लिए अलग जगह रखी है। धोनी की जितनी भी बाइक्स हैं, वे सब यहीं खड़ी हैं।

3.

4.

---Advertisement---