क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

अक्षर पटेल ने जूनियर गेंदबाज को फटकार लगाते हुए दे डाली गंदी गालियाँ, वीडियो वायरल

By admin

Updated on:

---Advertisement---

लखनऊ सुपरजायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल में आज का मैच काफी रोमांचक है। लखनऊ सुपरजायंट्स के बल्लेबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और कप्तान डेविड वार्नर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने शानदार खेल खेलकर जवाब दिया।

मैच की पहली पारी के दौरान अक्षर पटेल चेतन सकारिया पर भड़कते नजर आए। साकारिया ने एक्सचेंज को फिल्माया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे दिल्ली की स्थिति डांवाडोल नजर आ रही है।

आईपीएल ट्वेंटी-23 का तीसरा मैच आज लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, यह उनके लिए अच्छा नहीं रहा, क्योंकि लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार गेमप्ले दिखाया और काइल मेयर्स ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। आयुष बडोनी और निकोलस पूरन ने क्रम में नीचे आकर जल्दबाजी में रन बनाए, जिससे लखनऊ सुपरजायंट्स ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 192 रन बनाए।

लखनऊ की पारी के दौरान बीच मैदान में हैरान कर देने वाला वाकया देखने को मिला. युवा बल्लेबाज आयुष बडोनी तेज गेंदबाज चेतन सकारिया की गेंद पर सीधा छक्का लगाते नजर आए। उनकी खराब गेंदबाजी को देखकर टीम के सीनियर खिलाड़ी अक्षर पटेल उन पर भड़कते नजर आए। पटेल ने युवा बल्लेबाज से कहा कि गेंदबाज दिलखे इस जगह गेंदबाजी नहीं करना चाहते।

---Advertisement---