भारत-पाकिस्तान मैच के बाद अश्विन ने कहा कि अगर गेंद पैड पर लगती तो वो मेरा आखिर मैच…

24 अक्टूबर को भारत की जीत अहम किरदार रवि अश्विन का रहा था.खुद विराट कोहली ने रवि को बॉल वाइड करने के लिए किये गए प्रयास की तारीफ की थी.

आज अश्विन ने इस पर अपना रिएक्शन दिया और कहा कि अगर उस दिन नवाज की गेंद मेरे पैड पर लग जाती और हम मैच हार जाते तो उस दिन मैं ड्रेसिंग रूम मे जाकर ये ट्ववीट करता “थैंक्स ए लॉट,इट वास् अ वंडरफुल क्रिकेटिंग कर्रिएर”. और मेरा वो मैच आखिरी मैच होता.

लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ आश्विन ने न मैच जीता बलिक आज भी वो इस टीम मे अपना अहम योगदान दे रहे है l

वहीं, अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने आगे एक चौंकाने वाली बात कही। उन्होंने कहा कि अगर गेंद वाइड न होकर उनके पैड से टकरा जाती तो वह अपनी रिटायरमेंट का ऐलान कर देते। बीसीसीआई.टीवी पर हृषिकेश कानितकर से बातचीत के दौरान अश्विन ने कहा, ‘अगर नवाज की वह गेंद मेरे पैड से टकरा जाती तो मैं ड्रेसिंग रूम में आकर सिर्फ एक काम करता, अपना ट्विटर खोलता और लिखता (हंसते हुए), ‘थैंक्यू सो मच, यह बहुत शानदार क्रिकेटिंग करियर था और सफर था। और शुक्रिया।”

विराट कोहली ने भी मैच के बाद कहा था, ‘मैंने अश्विन से कहा था कि कवर्स के ऊपर से मार सकते हैं, लेकिन ऐश… उसने दिमाग के ऊपर एक्स्ट्रा दिमाग लगाया। यह बहुत बहादुरी भरा फैसला था… गेंद अंदर आई और वाइड हो गई।’

 

Related posts