पाकिस्तान के हार के बाद इन भारतीय बल्लेबाज़ों ने जम कर की खिचाई, कुछ ने कहा..

पाकिस्तान की शर्मनाक हार और जिम्बाब्वे की शानदार जीत पर पूरी दूनिया ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पाकिस्तान पर जिम्बाब्वे की यादगार जीत को कुछ लोग करारा झटका बता रहे हैं.

जिम्बाब्वे ने गुरुवार को पर्थ में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) सुपर 12 मुकाबले में पाकिस्तान को एक रन से हरा बड़ा उलटफेर कर दिया है. पहले बल्लेबाजी करते जिम्बाब्वे ने शानदार शुरुआत की, लेकिन बाबर आजम (Babar Azam) की टीम ने मजबूत वापसी करते हुए उन्हें 130/8 पर रोक दिया. टारगेट का पीछा करते हुए मैच आखिरी ओवर में जा चुका था, जिसमें पाकिस्तान को जीत के लिए 11 रन की दरकार थी.

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के स्ट्राइक पर थे और आखिरी गेंद पर तीन रन की जरुरत थी.  ब्रेड इवांस की गेंद को वैसा नहीं खेल सके जैसा वो चाहते थे और सिकंदर रजा (Sikandar Raza) ने मिड-ऑन कर गेंद को पकड़ कर विकेटकीपर रेजिस चकाबवा को फेंक दिया. एक हड़बड़ाहट के बावजूद चकाबवा ने अफरीदी के क्रीस के अंदर पहुंचने से पहले बेल्स गिरा दिए और रन आउट कर दिया.

ट्विटर प्रतिक्रिया :

भारत के पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा ने ट्वीट किया, “यह उलटफेर नहीं है.. यह शुरू से जिम्बाब्वे का मैच था. पड़ोसियों के लिए बुरा दिन.

वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर इयान बिशप ने ट्विटर पर लिखा, “जिम्बाब्वे के लिए शानदार जीत. उन्होंने कभी हार नहीं मानी. उत्कृष्ट.”

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, “भाई क्या बदला ले लिया तेरी टीम ने फ्रॉड पाक बीन का. बड़ा बदला.”

Related posts