चिन्नास्वामी में CSK द्वारा RCB को 8 रन से हराने के बाद विराट कोहली और MS धोनी का रोमांस हुआ वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स ने सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग के अपने मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ रन से हरा दिया। थ्रिलर के बाद, वर्तमान में क्रिकेट बिरादरी में दो सबसे लोकप्रिय भारतीय सुपरस्टार विराट कोहली और एमएस धोनी ने अपने ब्रोमांस से सभी का ध्यान खींचा

कोहली और धोनी को गले मिलते और हल्की बातचीत करते देखा गया क्योंकि दोनों दिग्गजों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। 227 के एक प्रभावशाली लक्ष्य का पीछा करते हुए, RCB ने ग्लेन मैक्सवेल (36 गेंदों पर 76 रन) और कप्तान फाफ डु प्लेसिस (33 रन पर 62 रन) के जल्दी-जल्दी आउट होने तक निश्चित रूप से देखा। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 126 रन जोड़कर आरसीबी की जीत की उम्मीद जगाई।

पहले बल्लेबाजी करने का न्योता मिलने पर सीएसके ने छह विकेट पर 226 रन बनाए। ओपनर डेवोन कॉनवे, जिन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया, ने 45 गेंदों में 83 रन बनाए और अजिंक्य रहाणे (20 गेंदों पर 37 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी की।

बाद में, कॉनवे ने तीसरे विकेट के लिए शिवम दूबे के साथ 80 रन जोड़े, जिन्होंने 27 गेंदों में पांच छक्कों और दो चौकों की मदद से 52 रन बनाए। रन-चेस में, तुषार देशपांडे गेंदबाजों में से एक थे, क्योंकि उनके 3-फेरों के साथ-साथ मथीशा पथिराना के अंतिम ओवर ने चेन्नई को फिनिशिंग लाइन पर ले लिया।

इस जीत के साथ, एमएस धोनी की सीएसके स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है, जबकि आरसीबी 7वें स्थान पर बनी हुई है।