VIDEO: LIVE मैच में सैमसन से भिड़े पांड्या, फिर संजू ने किया कुछ ऐसा कि लटक गया गुजरात के कप्तान का मुंह वायरल हुआ वीडियो

नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की 24वीं भिड़ंत देखने को मिली। हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात की टीम ने 178 रन का टारगेट सेट किया। जवाब में आरआर की शुरुआत काफ़ी धीमी रही। इसी बीच रॉयल्स की पारी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जोकि दोनों टीमों के कप्तान हार्दिक पांड्या और संजू सैमसन का है। वायरल हो रहे वीडियो में हार्दिक संजू को स्लेज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आइए विस्तार में जानते हैं कि क्या है ये माजरा….

 

हार्दिक पांड्या आए संजू सैमसन को स्लेज करते हुए नजर

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करने आए गुजरात टाइटंस ने सात विकेट खोकर 178 रन का टारगेट सेट किया। इस लक्ष्य को हासिल के लिए उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत काफ़ी धीमी रही। टीम के सलामी बल्लेबाज़ बुरी तरह से फ्लॉप हुए। इसके बाद देवदत्त पाडिक्कल और संजू सैमसन ने सूझ-बूझ से बल्लेबाज़ी कर पारी को आगे ले गए। इसी बीच आरआर की पारी के दौरान गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या संजू सैमसन को स्लेज करते हुए दिखाई दिए।

दरअसल, सोशल मीडिया पर संजू और हार्दिक का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इसमें दोनों कप्तान एक-दूसरे बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं, पांड्या भड़के दिखाई दिए। हालांकि, ये स्पष्ट नहीं हो पाया कि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई अन-बन हुई है या ये महज एक-दूसरे से बात कर रहे थे। लेकिन उनका ये वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है। 

पांड्या के स्लेजिंग का वीडियो हुआ वायरल