जिम्बाब्वे के फैन ने ‘मारो मुझे मारो’ मीम वाले शख्स का उड़ाया मजाक, बोला तुम हारे तुम हारे…वीडियो वायरल

पाकिस्तान की टीम अभी जिम्बाब्वे की हार से उबर भी नहीं सकी है कि रविवार को उसे नीदरलैंड के खिलाफ पर्थ में मुकाबला खेलना है। जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तान की टीम का खूब मजाक उड़ा था। सोशल मीडिया पर कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों ने पाकिस्तान टीम के प्लान की आलोचना भी की थी।

वहीं, सोशल मीडिया पर जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति ने मिस्टर बीन को लेकर पाकिस्तान को फटकार भी लगाई थी। दरअसल, पाकिस्तान ने नकली मिस्टर बीन को जिम्बाब्वे एक कार्यक्रम के लिए भेजा था। इससे जिम्बाब्वे के लोग नाराज थे और उन्होंने बदला लेने की बात कही थी। जिम्बाब्वे के पाकिस्तान को हराने के बाद वहां के लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बदला पूरा होने की बात कही थी।

अब पाकिस्तान के मीम एक्सपर्ट मोमिन साकिब का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। 2019 वनडे वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले के बाद मोमिन साकिब ‘मारो मुझे मारो’ मीम से खूब चर्चित हुए थे। अब वह पाकिस्तान के लगभग हर मैच में दिख जाते हैं। वह एशिया कप 2022 के लिए यूएई भी गए थे। मोमिन फिलहाल टी20 वर्ल्ड कप देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। मेलबर्न में भारत-पाकिस्तान मैच के बाद उनके दुखी वाले वीडियो भी खूब पॉपुलर हुए थे।

अब जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार के बाद भी मोमिन के वीडियोज सामने आए हैं। एक वीडियो में वह जिम्बाब्वे के एक शख्स के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जिम्बाब्वे का फैन मोमिन का मजाक उड़ाता दिख रहा है। मोमिन जिम्बाब्वे के फैन को बधाई देते हुए दिख रहे हैं, जबकि जिम्बाब्वे का फैन ‘तुम हारे-तुम हारे’ की रट्ट लगाए हुए है। इस पर मोमिन शांत और उदास हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

Related posts