“ये हाथ हमें दे-दे ठाकुर”, RCB के लिए शार्दुल ठाकुर आए OUT OF SYLLABUS QUESTION 29 गेंदों में 68 रन जड़कर की RCB की कुटाई

Shardul Thakur: प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धुरंधरों के खिलाफ़ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाज़ी की शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज़ रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने अर्धशतकीय पारी खेल टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम बीच में ही लड़खड़ा गई। ऐसे में शार्दुल ठाकुर ने दारोमदार संभाला और आतिशी पारी खेल टीम के स्कोर को 204 रन तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। उनकी धमाकेदार बल्लेबाज़ी देखे फैंस काफ़ी खुश हुए औक उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ़ करते हुए दिखे।

Shardul Thakur ने खेली आतिशी पारी

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करने आई कोलकाता नाइट राइडर्स को रहमानुल्लाह ने टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाई। उन्होंने 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन गुरबाज़, आंद्रे रसेल और नीतीश राणा के आउट हो जाने के बाद केकेआर की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई। ऐसे में रिंकू सिंह और शार्दुल ठाकुर ने पारी को संभाला और शतकीय साझेदारी की।
हालांकि, रिंकू 46 रन बनाकर पवेलियन लौटे गए। जबकि शार्दुल आखिरी ओवर की तीसरी गेंद तक एक छोर पर डटे रहें। उन्होंने 29 गेंदों पर 68 रन बनाए। जिसके बदौलत टीम 7 विकेट के नुकसान पर 204रन बना सकी। उनकी इस पारी को देख फ़ैंस काफ़ी खुश हुए और उनकी वाहवाही दिखाई दिए।

शाहरुख़ खान:

इंडियन प्रीमियर लीग में आज यानि 6 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में टूर्नामेंट का 9वां मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है. 4 साल बाद ईडन गार्डन के मैदान पर आईपीएल मुकाबले का आयोजन किया जा रहा है और ऐसे में कोलकाता के मालिक शाहरुख़ खान भी अपनी टीम की हौसला अफजाई के लिए स्टेडियम में मौजूद थे. उनकी टीम के लिए चीयर करती हुई वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

KKR को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख़ खान

आईपीएल में सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक कोलकाता नाईट राइडर्स लम्बे समय के बाद अपने घर यानी कि कोलकाता में आईपीएल मुकाबला खेलती हुई नजर आने वाली है. मौजूदा सीज़न में केकेआर का यह ईडन गार्डन में पहला मुकबला है जिसके लिए टीम का उत्साह बढ़ने टीम के मालिक शाहरुख़ खान भी मौजूद है.

बॉलीवुड के किंग खान, किंग कोहली के सामने अपनी टीम की जीत के लिए काफी जोर शोर से उत्साहित नजर आ रहे है. दोनों ही टीमों के बीच हमेशा ही कड़ी टक्कर देखने को मिलती है. ऐसे में आज एक बार फिर आरसीबी और केकेआर के बीच में टूर्नामेंट का एक और बेहतरीन मुकाबला देखने को मिलेगा. ईडन गार्डन में शाहरुख़ खान की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

वायरल विडियो

KKR vs RCB: जाने किसका पलड़ा है भारी

KKR vs RCB के बीच हुए अब तक के मैचों की बात करें तो दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कुल 30 मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान कोलकाता ने 16 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि बैंगलोर को मात्र 14 मैचों में ही जीत हासिल हुई है.

वहीं, पिछले सीजन में जब इन दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी, तब बैंगलोर ने 3 विकेट से जीत दर्ज की थी. इसके अलावा पिछले 5 मुकाबलों की बात करे तो 3 मैचों में बैंगलोर और 2 मैचों में कोलकाता को जीत मिली है.