Join Now

एयरपोर्ट पर अक्सर लोगों का सामान गुम होते हुए देखा जाता है, तो कभी-कभार सामान देरी से पहुंचता है। ऐसा ही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Shardul Thakur के साथ हुआ है। दरअसल तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद शार्दुल काफी गुस्से में नजर आ रहे है, ऐसा इसलिए क्योंकि मुंबई एयरपोर्ट पर उनका किट बैग समय से नहीं पहुंचा है।

इसके लिए उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट कर एयरइंडिया की लापरवाही के बारे में बताया है। ऐसे में Shardul Thakur ने अपनी नाराजगी जताते हुए क्या कहा, आइये जानते है इस आर्टिकल के जरिए?

एयरपोर्ट पर समय से नहीं पहुंचा Shardul Thakur का किट बैग

दरअसल टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया था। लेकिन हाल ही में शार्दुल ठाकुर का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुंबई एयपोर्ट पर मौजूद है और एयरइंडिया पर काफी नाराजगी जता रहे है।

बता दें शार्दूल मुंबई एयपोर्ट पहुंच गए हैं और उनका किट बैग नहीं पहुंचा है। इसको लेकर उन्होंन एयर इंडिया के स्टाफ से मदद मांगी। शार्दूल ने ट्वीट कर लिखा है कि

क्या आप लगेज बेल्ट की मदद के लिए किसी को भेज सकते हैं। यह पहली बार नहीं है कि मेरे किट बैग नहीं आए हैं और न ही कोई कर्मचारी इस जगह पर मौजूद है!

शार्दुल के ट्वीट पर आया हरभजन का जवाब

 

बता दें शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के ट्वीट के बाद भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने तुरंत ही अपनी प्रतिक्रिया दी। हरभजन ने उन्हें टैग करते हुए लिखा है कि माई डियर मैं सुनिश्चित करता हूं कि तुम्हें, तुम्हारा किट बैग मिल जाएगा। हमारा स्टाफ जल्द ही इसके लिए तुम्हारी मदद करेगा। परेशानी के लिए क्षमा चाहता हूं (पूर्व एयर इंडियन भज्जी) वी लव यू। हरभजन की इस प्रतिक्रिया पर शार्दूल ने उन्हें धन्यवाद कहा है और अपने मदद मिलने की जानकारी भी शेयर की है। हालांकि बाद में शार्दुल का सामान मिल गया और उन्होंने इसकी जानकारी दी।

ऑस्ट्रेलिया जाएंगे तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुल

बता दें शार्दुल ठाकुर टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए बतौर स्टैंडबॉय जाने वाले हैं। ये कयास लगाया जा रहा है कि मोहम्मद शमी को बुमराह की जगह स्क्वाड में शामिल किया जाएगा। वहीं मोहम्मद सिराज और शार्दुल रिजर्व खिलाड़ियों के तौर पर टीम में रहेंगे। हालांकि दीपक चाहर चोट के चलते बाहर हो चुके हैं।

वहीं अगर बात करें शार्दुल ठाकुर के प्रदर्शन की तो बता दें दाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में ठाकुर ने 3 मैचों में 3 विकेट हासिल किए और उनका इकॉनमी रेट साढ़े 5 रन प्रति ओवर से कम रहा। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि अगर शार्दुल को मौका दिया जाए तो वो अपनी प्रतिभा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।