क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: श्रेयस अय्यर के अंदर आई शेन वॉर्न की आत्मा, बॉल को करा दिया इतना ज्यादा टर्न हैरान रह गए कोहली-राहुल

By admin

Updated on:

---Advertisement---

भारत ने श्रृंखला का तीसरा और अंतिम मैच 3-0 से जीता, और इस प्रक्रिया में कई रोमांचक क्षण हुए। इनमें से एक वो भी था जब श्रेयस अय्यर की पहली ही गेंद पर फिरकी देखकर विराट कोहली हैरान रह गए थे. भारत ने भी 5 विकेट के नुकसान पर 390 रन बनाए, जो सीरीज पर कब्जा करने के लिए काफी थे।

अय्यर के स्पिन से सरप्राइज़ हुए Virat Kohli

श्रेयस अय्यर बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं और वह अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं। उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए टीम के लिए 38 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 1 छक्का शामिल है।

भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल दोनों ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए खेल की शुरुआत अच्छी की। हालांकि रोहित के आउट होने के बाद विराट कोहली और शुभमन गिल दोनों मैदान पर डटे रहे. शुभमन गिल ने तब शतक लगाया था।

हालाँकि, गिल के आउट होने के बाद, भारत के विकेट गिरते रहे और विराट कोहली ने खेल के अंत तक खेलना जारी रखा और अपने शतक के साथ कुल 166 रन बनाए।

Virat Kohli ने लगाई धुआधार शतक

विराट कोहली ने तीसरे मैच में 166 रनों की अपनी पारी में ढेर सारे छक्के लगाए। इससे वह वनडे में एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड के एक कदम और करीब पहुंच गए हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli) तीसरे मैच मे तीन नंबर बल्लेबाजी करने आए और आखिरी ओवर तक खेलते हुए 110 गेंदों का सामना करते हुए 166 रनों की पारी खेल डाली जिसमे 13 चौके और 8 छक्के शामिल है और आपको बता दे इस पारी मे विराट मे अपने वनडे के एक पारी मे सबसे ज्यादा छक्के लगाए है। इसी शतक के साथ विराट, सचिन के वनडे रिकॉर्ड के कदम और आ गए है।

---Advertisement---