Video:विराट और गिल ने एक दूसरे को लगाया गले, तो रोहित ने सिराज को सौंपी ट्रॉफी, सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया के जश्न का VIDEO हुआ वायरल

भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज का अंत हो चुका है। सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार यानी 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया, जहां भारतीय टीम (Team India) ने 317 रन से जीत दर्ज कर मेहमान टीम का 3-0 से सुपड़ा साफ किया। पहले मुकाबले में टीम की 67 रन से जीत हुई थी, जबकि दूसरा मैच रोहित शर्मा एंड कंपनी ने 4 विकेट से अपने नाम किया। वहीं अब भारत (Team India) की यह श्रृंखला जीतने के बाद सोशल मीडिया पर उनके जश्न मानाने की वीडियो वायरल हो रहा है।

Team India ने वनडे सीरीज जीत कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

इस सीरीज में भारतीय टीम का प्रदर्शन कमाल का रहा। जिसके बदौलत टीम इस श्रृंखला को अपने नाम करने में कामयाब हुई। टीम इंडिया की साल 2023 की दूसरे जीत है। इससे पहले टीम ने टी20 सीरीज में भी श्रीलंका को 2-1 से मात दी थी। वहीं, वनडे सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी काफी खुश नजर आई।

दरअसल, तीसरे मैच में जीत दर्ज करने के बाद स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल और विराट कोहली ने एक-दूसरे को गले लगाया, जबकि रोहित शर्मा ने टीम के स्पिनर कुलदीप यादव और पेसर मोहम्मद सिराज पर भी खूब प्यार लुटाया। वहीं, किंग कोहली ने सिराज से भी गले मिले। सिराज और गिल ने भी एक-दसूरे को सीरीज जीतने की शुभकामनाएं दी।

Team India के कप्तान ने इसे सौंपी ट्रॉफी