VIDEO: उमेश के छक्कों की झड़ी पर कोहली ने किया डांस वायरल हुआ वीडियो

Yadav Six Video:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने लड़ाकू पारी खेल सबको खासा प्रभावित किया। उन्होंने बॉलिंग ऑलराउंडर अक्षर पटेल के साथ अच्छी साझेदारी कर टीम को मुश्किलों से निकालने में मदद की। लेकिन वह ज्यादा कुछ नहीं कर सके और छोटी और प्रभावशाली पारी खेलकर आउट हो गए। वहीं, इस पारी में उन्होंने दो शानदार शतक जड़ सबको हैरान कर दिया। इसी बीच उन्होंने ऐसा छक्का जड़ा कि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली इसे देखकर अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख सके।

Umesh Yadav Six Video: उमेश का छक्का देख विराट के उड़े होश

रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जोकि बिल्कुल ही गलत साबित हुआ। क्योंकि पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम पहली में महज 109 रन बनाकर ही ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। हालांकि, निचले क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए आए उमेश यादव ने अपनी प्रभावशाली पारी से सबका दिल जीता। वह भले ही एक बड़ा स्कोर हासिल करने में नाकामयाब हुए। मगर उन्हों उन्होंने छक्के-चौके जड़ टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में काफी मदद की।

रविचंद्रन अश्विन के आउट होने के बाद नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए उमेश यादव ने एक चौके और दो छक्कों के बूते 17 गेंदों पर 13 रन जोड़े। इस बीच उन्होंने एक ऐसा छक्का जमाया जिसको देख सब हैरान हो गए। दरअसल, टीम इंडिया की पारी एक 31वें ओवर में गेंदबाज के लिए टॉड मर्फ़ी आए। उन्होंने लेग स्टंप पर उमेश को इस ओवर की दूसरे गेंद डाली। जिसपर बल्लेबाज ने लेग साइड की ओर स्वीप शॉट जड़ा।

जिसके बाद गेंद टर्न होकर बल्ले के ऊपरी किनारे पर लगी और सेग साइड पर छक्के के लिए स्टैंडस में चली गई। उनके इस सिक्स (Umesh Yadav Six Video) को देख जितना खुश फैंस हुए उससे कई ज्यादा खुश नजर विराट कोहली आए। जो जोर-जोर से ताली बाते हुए दिखाई दिए। उनका ये रिएक्शन कैमरे से ना छुप सका और रिकॉर्ड हो गया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

यहां देखें भारतीय खिलाड़ियों का रिएक्शन