VIDEO: Umaran express की 150 KMPH की गेंद ने भानुका का किया पलक झपकते ही काम तमाम वायरल हुआ Video

Umran Malik: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानी 5 जनवरी को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि इतना असरदार साबित नहीं हुआ.

श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज़ों ने विस्फोटक अंदाज़ में पारी का आगाज़ किया. दोनों बल्लेबाज़ों ने जमकर रन बटोरे. लेकिन उसके बाद युजवेंद्र चहल ने टीम को पहला विकेट दिलाया. वहीं उसके बाद उमरान मलिक ने भानुका राजपक्षे को पवेलियन का रास्ता दिखाया. ऐसे में उमरान (Umran Malik) ने उनके विकेट को जमकर सेलिब्रेट किया जिसको वीडियो अब सुर्ख़ियों में है.

Umran Malik ने 150 की स्पीड से भानुका को किया बोल्ड

उमरान ने ओवर की पहली गेंद गुड़ लेंथ पर डाली जिसको राजपक्षे कट करके विकेट पीछे खेलना चाहते थे. लेकिन मलिक ने उन्हें इतनी जगह नहीं दी. जिसके चलते राजपक्षे ने गेंद को कट तो किया लेकिन वह उनके सीधा स्टंप्स में घुस गई और वह क्लीन बोल्ड हो गए. जिसके बाद उमरान मलिक ने पूरे एग्रेशन के साथ अपना विकेट सेलिब्रेट किया. जिसका वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.

कुछ ऐसा चल रहा है मैच का हाल

श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज़ पाथुम निसांका और कुसल मेंडिस ने आक्रामक अंदाज़ में पारी का आगाज़ किया. दोनों खिलाड़ियों ने आते ही बड़े-बड़े शॉट्स खेलना शुरू कर दिया और पॉवरप्ले का जमकर फायदा उठाया. श्रीलंका 9 ओवर तक तकरीबन 10 की रन रेट से बल्लेबाज़ी कर रही थी.

लेकिन उसके बाद युजवेंद्र चहल ने 9वें ओवर की दूसरी गेंद पर मेंडिस के रूप में पहला विकेट दिलवाया. वहीं उसके बाद अगले ओवर में उमरान मलिक (Umran Malik) ने राजपक्षे को बोल्ड कर पवेलियन भेजा. इतना ही नहीं बल्कि अच्छे टच में लग रहे पाथुम निसांका को भी 33 रन पर अक्षर पटेल ने आउट कर दिया. श्रीलंका की इस समय एक के बाद एक विकेट गिर रही हैं. खबर लिखने तक खेले गए 13.4 ओवर में श्रीलंका ने 4 विकेट के नुकसान पर 110 रन बनाए हैं. अक्षर 2 विकेट लेने के साथ अब तक भारत के सबसे सफल गेंदबाज़ रहे हैं.