VIDEO:LIVE मैच में घुस आया कुत्ता पकड़ने के लिए दौडे अंपायर, तो ड्रेसिंग रूम में हंसते हुए लोट-पोट हो गए धोनी, वायरल हुआ VIDEO

चैन्नई सुपर किंग्स और लऊनऊ सुपर जायंट्स के बीच छठवां मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला चैन्नई के चैपॉक स्टेडियम में 4 साल के बाद खेला जा गया। इस मुकाबले में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर एम एस धोनी (MS Dhoni ) को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कप्तान माही हंस-हंस कर लोट-पोट हो गए। जिसका अंदाजा आप खुद भी वीडियो को देख कर लगा सकते है।

 

कुत्ते को देख लोट-पोट हुए MS Dhoni

दरअसल, मैच शुरू ही होने वाला था। जहां केएल राहुल की टीम फिल्डिंग के लिए तैनात हो रही थी। वहीं तेज गेंदबाज काइल मैयर्स मुकाबले की पहली गेंद स्ट्राइकर एंड पर खड़े सीएसके के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज को फेंकने ही वाले थे कि उससे पहले मैच को कुछ देर के लिए रोक दिया गया। दरअसल, मैच की पहली गेंद डलने से पहले ना जाने कहा से एक कुत्ता मैदान पर आ गया। जिसे पकड़ने के लिए चैपॉक के मैदान पर ग्राउंड स्टाफ की आवाजाही तेज हो गई। हालांकि, कुछ देर तक कुत्ता उनके हाथ नहीं आया।


एक बार कुत्ता बाउंड्री लाईन से बाहर चला गया था। लेकिन, कुछ देर के बाद वह फिर से वापसी मैदान में घुस गया। इस बार उसे परकड़ने के लिए दोनों ऑनफील्ड अंपायर भी कूद गए। इसमूवमेंट को देखकर ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए कप्तान धोनी (MS Dhoni) अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं पाए और हंस-हंस कर लौट पौट हो गए। जिसका अंदाजा आप खुद इस वायरल वीडियो को देखकर लगा सकते है। वहीं ऑनफील्ड अंपायर भी अपनी हंसी को रोक नहीं सके और मैदान पर ही काफी देर तक जोर-जोर से हंसते रहे।

चार साल बाद उतरे चैपॉक के मैदान में MS Dhoni

No description available.

कप्तान धोनी (MS Dhoni ) एक लंबे चार साल के अंतराल के बाद चैन्नई के चैपॉक स्टेडियम में मुकाबला खेलने उतरे थे। धोनी की कप्तानी में सीएसके इस बार एक खिताब जीतने का इरादा लेकर मैदान पर उतरे है। गौरतल है कि आईपीएल की सभी टीम को अपने 7-7 मैच अपने हॉम ग्राउंड पर ही खेलने है। वहीं धोनी की सीएसके भी अपने चार मुकाबले खेलने वाली है।