VIDEO: डेब्यू मैच में ही बेटे के जबरदस्त प्रदर्शन पर, ख़ुशी से झूम उठा Shivam Mavi के घर का माहौल वायरल हुआ विडियो

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच मंगलवार को तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने मेहमानों के खिलाफ उम्दा प्रदर्शन करते हुए 2 रनों से जीत दर्ज की। भारत ने इस जीत के साथ श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में 1-0 से बढ़त दर्ज कर ली है।

बता दें कि भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए रहे इस मुकाबले में मेहमान टीम ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। ऐसे में भारतीय टीम ने 5 विकेट खोकर 162 रनों का स्कोर तैयार किया। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम सिर्फ 160 रनों ही बना सकी और ऑलआउट हो गई।

शुभमन गिल और शिवम मावी ने किया इंटरनेशनल डेब्यू

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम की तरफ से शुभमन गिल और शिवम मावी ने इंटरनेशनल डेब्यू किया है। गिल क्रिकेट के दूसरे फॉर्मेट्स में इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं, आज उन्होंने टी20 क्रिकेट में पदार्पण किया। वहीं, तेज गेंदबाज शिवम मावी को पहली बार टीम का हिस्सा बनाया गया। डेथ ओवर स्पेशलिस्ट अर्शदीप सिंह की गैरमौजूदगी में टीम मैनेजमेंट ने उत्तर प्रदेश के इस गेंदबाज पर भरोसा जताया।

शिवम मावी ने हार्दिक पांड्या के भरोसे को जिंदा रखते हुए डेब्यू मैच में 4 विकेट हांसिल किए। उन्होंने 5.50 के इकॉनमी रेट से रन खर्च करते हुए 4 विकेट हांसिल किए। शिवम ने पथुम निसंका, धनंजय डी सिल्वा, वॉनिंदु हसरंगा और महीश तीक्षना को आउट किया।

बेटे की कामयाबी पर खुशी से झूम उठे परिजन


गौरतलब है कि जिस वक्त शिवम मावी श्रीलंका के बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा रहे थे उस दौरान उनके घर पर खुशी का माहौल था। गेंदबाज के माता-पिता, भाई-बहन आदि परिजन मैच का लुत्फ उठाते दिखे। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें शिवम मावी के परिजनों को खुशी से झूमते हुए देखा जा रहा है। फैंस को शिवम के परिवार का ये रिएक्शन काफी पसंद आ रहा है।