VIDEO:जीत का चौका जड़ते ही जेमिमा की आँखों में आ गए आंसू, तो हरमनप्रीत ने गले लगाकर जीता दिल,वायरल हुआ VIDEO

महिला टी20 विश्व कप 2023 (ICC Womens T20 World Cup 2023) के चौथे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को दमदार पटखनी दी। टीम इंडिया ने पाक टीम को 7 विकेट से हराया। पाकिस्तान को पटखनी देने के बाद खिलाड़ियों ने कैसे जश्न मनाया, इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

बता दें कि इस मैच (IND W vs PAK W) में कप्तान बिसमाह मारूफ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाक टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 19 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए।

 

टीम इंडिया के जश्न का वीडियो वायरल


दरअसल, इस मैच (IND W vs PAK W) में एक पल के लिए ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया इस मैच को गँवा देगी लेकिन जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने ऐसा होने नहीं दिया। उन्होंने 18.6 ओवर में चौका जड़कर भारत को जीत दिलाई। जीत का चौका जड़ने के बाद उन्होंने चैम्पियन वाला जोश दिखाया और थोड़े से अग्रेसन के साथ जश्न मनाया। चौका जड़ते ही भारतीय खेमे में भी ख़ुशी की लहर दौड़ गई। वहीं, जेमिमा थोड़ी इमोशनल भी हो गईं।

साथ ही दर्शकों में भी काफी उत्साह देखने को मिला। इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और आने वाले मैच के लिए एक दूसरे को शुभकामनाएं दीं। इस जश्न का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जेमिमा रोड्रिग्स ने जड़ा अर्धशतक

गौरतलब है कि टीम इंडिया इस मैच  में हार के कगार पर थी लेकिन जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने ऐसा होने नहीं दिया। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली। जेमिमा ने 38 गेंदों में 8 चौके की मदद से 53 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली जबकि ऋचा घोष ने 5 चौके की मदद से नाबाद 31 रन बनाए।

वहीं, सलामी बैटर यास्तिका भाटिया 17 जबकि शेफाली वर्मा 33 रन बनाकर आउट हुईं। इसके बाद खुद कप्तान हरमनप्रीत कौर मात्र 16 रन पर पवेलियन लौटीं।