Join Now

भारतीय टीम बांग्लादेश से वनडे सीरीज के शुरूआती 2 मुकाबले हारकर सीरीज गंवा चुकी थी. तीसरे वनडे मैच में जब भारतीय टीम खेलने उतरी तो उसकी निगाहें लाज बचाने पर थी और टीम इंडिया ने आखिरी मुकाबला 227 रनों से जीत कर क्लीन स्वीप होने से बचा लिया. भारतीय टीम की जीत में ईशान किशन की भूमिका महत्वपूर्ण रही, जिन्होंने दोहरा शतक लगाया. तो वहीं विराट कोहली की शतकीय पारी भी टीम इंडिया के लिए काफी फायदेमंद साबित हुई.

आज के मैच में भारत ने बांग्लादेश के सामने 400 से ज्यादा रन का स्कोर खड़ा किया. हालांकि भारतीय टीम सीरीज नहीं जीत सकी. भले ही टीम इंडिया बांग्लादेश से सीरीज हार गई. लेकिन फिर भी भारतीय टीम मालामाल हुई और भारतीय खिलाड़ियों पर भी जमकर पैसा बरसा. वहीं बांग्लादेश ने भी जमकर कमाई की.

इस भारतीय खिलाड़ी पर बरसा पैसा

तीसरे और आखिरी वनडे मैच में भारत की तरफ से ईशान किशन ने शानदार दोहरा शतक लगाया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. इसी वजह से उन्हें इनाम के रूप में मोटी धनराशि मिली. तो वहीं बांग्लादेश मेहंदी हसन प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने गए, जिन्हें इनामी तौर पर काफी अच्छी रकम मिली.

बांग्लादेश और भारत की भी हुई कमाई

भारत और बांग्लादेश के बीच हुई सीरीज से दोनों देशों के क्रिकेट बोर्डों को काफी फायदा हुआ. इस सीरीज को काफी दर्शकों ने देखा और इसी वजह से बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की इस सीरीज से काफी मोटी कमाई हुई, तो वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड को भी इससे काफी फायदा हुआ.