क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: वॉर्नर के बाद जो रूट बने सूर्यकुमार यादव, SKY की तरह लगाए लंबे-लंबे शॉट, नजारा देख गेंदबाज के भी उड़े होश वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

दुबई में इंटरनेशनल टी20 लीग में एक बाद रोमांचित मुकाबले देखने को मिल रहा है. जिसमें विश्व भर के खिलाड़ी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से फैंस का ध्यान अपनी ओल खींच रहे हैं. वहीं दुबई कैपिटल्स और गल्फ जायंटस के बीच मुकाबला खेला गया. जिसमें दुबई कैपिटल्स की ओर से बल्लेबाज कर रहे जो रूट (Joe Root) अपनी बल्लेबाजी से सबका ध्यान खींचा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Joe Root ने सूर्यकुमार यादव की तरह दिखाए तेवर

भारतीय टीम के 360 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surykumar Yadav) ने अपनी बैटिंग के स्टाइल से चर्चा का विषय बने हुए हैं, क्योंकि वह एबी डिविलियर्स की तरह मैदान के चारों ओर छक्के-चौके लगाते हैं.

वहीं अब इग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) ने दुबई की इंटरनेशनल टी20 लीग में सूर्या की तरह तेवर दिखाए. रूट ने अपनी 20 रनों की छोटी सी पारी में संचित शर्मा के दूसरे ओवर में रिवर्स स्कूप लगाया और अगले ही ओवर में रिचार्ड गलेसन को भी उन्होंने विकेट से बाहर हटते हुए स्कूप शॉट्स खेला.

जिन्हें देखने को बाद आपको सर्याकुमार की याद ताजा हो जाएगी. क्योंकि रूट ने हुबबू सुर्या की तरह बल्लेबाजी कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. उनके शानदार बल्लेबाज़ी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

जो रूट की टीम को मिली बुरी तरह हार


गल्फ जायंटस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए. जबकि जो रूट (Joe Root) दुबई कैपिटल्स की ओर से खेल रहे थे. लेकिन वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए.

इस मुकाबले में दुबई कैपिटल्स 101 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा.  तथा शनाका ने 19 गेंदों में 23 रन बनाकर पारी को संभाला लेकिन अंत में पूरी टीम सिर्फ 80 रन बनाकर आलआउट हो गई.

---Advertisement---