वीडियो: पाकिस्तान को हारते देख मैदान पर गालियां बकने लगा पाकिस्तानी कप्तान, लाइव मैच के दौरान कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच T20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला कल खेला गया था, जिसमें पाक टीम पूरे 5 विकेटों से हार गई और उसका खिताब जीतने का सपना भी टूट गया. इंग्लैंड की टीम ने ट्रॉफी अपने नाम की. पाकिस्तान टीम की हार के बाद हर तरफ पाक कप्तान बाबर आजम को लेकर चर्चा हो रही है. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, इंग्लैंड के विरुद्ध मैच के दौरान कप्तान बाबर आजम ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी को मैदान पर गाली दी थी और यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस बाबर आजम की जमकर क्लास लगा रहे हैं.

बाबर आजम ने दी थी गाली

जैसा कि आप सब जानते हैं कि रविवार को खेले गए फाइनल मैच में इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान को पहले ज्यादा रन बनाने नहीं दिए और फिर इंग्लैंड की टीम की बल्लेबाजी भी शानदार रही. जब इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो इस दौरान पाकिस्तान टीम की गेंदबाजी काफी शानदार रही. हालांकि जब पाकिस्तान की टीम मुकाबला हारने लगी तो पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम अपना आपा खो बैठे. उन्होंने मैदान पर अपनी टीम के ही एक खिलाड़ी को अपशब्द कह डाले, जिसका वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है.

इस खिलाड़ी को कहे थे अपशब्द

दरअसल, बाबर आजम ने मैदान पर हैरिस रऊफ को गाली दी थी. आप वीडियो में देख भी सकते हैं. हालांकि इस घटना के बाद हैरिस रऊफ ने फिलिप सॉल्ट का विकेट चटकाया और फिर बाबर आजम खुश हो गए और जमकर जश्न मनाने लगे. हैरिस रऊफ का प्रदर्शन मैच में काफी अच्छा रहा. 4 ओवर में उन्होंने केवल 23 रन दिए और 2 विकेट निकाले. लेकिन फिर भी पाकिस्तान की टीम मुकाबला नहीं जीत सकी.

Related posts