VIDEO: रांची स्टेडियम में एमएस धोनी को पत्नी के साथ देख गूंज उठा पूरा स्टेडियम, टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे माही वायरल हुआ वीडियो

शुक्रवार 27 जनवरी को भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला रांची में खेला गया। रांची में कोई मुकाबला हो और उसको देखने के लिए एमएस धोनी (MS Dhoni) स्टेडियम ना पहुंचे ऐसा तो ही नहीं सकता। इसलिए झारखंड स्टेटस क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चार चांद लगाने के लिए माही स्टेडियम पहुंचे। यहां वह अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है।

MS Dhoni साक्षी के साथ मैच का लुत्फ उठाने के लिए पहुंचे स्टेडियम

भारत बनाम न्यूज़ीलैंड पहला टी20 मुकाबला देखने के लिए स्टेडियम में हजारों की संख्या में फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है। मैच को देखने के लिए कई सारे फैंस आए हुए हैं। लेकिन एक शख्स जिसने इस मैच की रोमांच को दुगना कर दिया है वो है महेंद्र सिंह धोनी। जो अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ इस मैच का लुत्फ उठाने के लिए झारखंड स्टेटस क्रिकेट एसोसिएशन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम गए। उन्हें स्टेडियम में देख फैंस का उत्साह और जोश कई गुना ज्यादा बढ़ गया। वहीं, अब माही और साक्षी की स्टेडियम में मौजूद फ़ोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

MS Dhoni की हुई थी भारतीय खिलाड़ियों से बातचीत

रांची पहुंच चुकी थी। रांची पहुंचे के बाद युवा भारतीय खिलाड़ियों को एक बड़ा तोहफा मिला। क्योंकि पूर्व संध्या के दौरान उनसे मिलने के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी एमएस धोनी खुद स्टेडियम गए। उन्होंने वहां युवा खिलाड़ियों से बातचीत की और उन्हें मोटिवेट भी किया। इससे जुड़ा वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था।

MS Dhoni के घर पहुंचे कप्तान हार्दिक पांड्या

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी जैसे स्टार खिलाड़ियों को रेस्ट दिया गया है। रोहित की गैरमौजूदगी में टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है। वहीं, जब हार्दिक वीरवार को रांची पहुंचे तो वह एमएस धोनी से मिलने के लिए उनके घर भी गए। जहां उन्होंने पूर्व कप्तान से ढेरों बातें की। साथ ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माही के साथ एक शानदार तस्वीर भी शेयर की।