Join Now

भारतीय टीम (Team India) ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 से जीत हासिल कर आईसीसी ODI रैंकिंग में पहला स्थान हासिल कर लिया है। कीवी टीम भारत दौरे पर आई हुई है, जहां उसको तीन-तीन मैचों की एकदिवसीय और टी20 सीरीज खेलनी है। वहीं, 18 जनवरी को शुरू हुई वनडे सीरीज में मेजबान टीम ने 3-0 से ब्लैक कैप्स का सुपड़ा साफ किया। इस जीत के बाद टीम भारतीय खिलाड़ी काफी खुश हुए और जीत का जश्न मनाते हुए दिखे।

IND vs NZ: Team India ने ODI सीरीज में मिली जीत का मनाया जश्न

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम (Team India) पूरी तरह से विरोधी टीम पर हावी होती हुई नजर आई। पहले मैच और दूसरे मैच में टीम ने क्रमशः 12 रन और 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। फिर तीसरे मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने कीवी टीम को 90 रन से शिकस्त देकर एक और जीत भारत के खाते में की। सीरीज और तीसरे मुकाबले में मिली जीत के बाद खिलाड़ी काफी खुश हुए। जब आखिरी मुकाबला खत्म हुआ तो टीम के सभी प्लेयर्स एक दूसरे के साथ हाथ मिलाते और गले मिलते हुए दिखे।

वहीं, ट्रॉफी मिलने के बाद रोहित बच्चे की तरह भागते हुए नजर आए और फिर केएस भरत को ट्रॉफी सौंपी। टीम सेलिब्रेशन के दौरान कप्तान शर्मा ने दरियादिली दिखाते हुए सपोर्ट स्टाफ के एक बुजुर्ग शख्स को भी जीत के जश्न में शामिल कर लिया। अंत में सभी खिलाड़ियों फोटो के लिए पोज किया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Team India के जीत के जश्न का वीडियो