VIDEO: एक बार फिर टीम इंडिया की वजह से बंगलादेशी फैंस की आँखों में आये आंसू, खिलाडियों के बिच भी मातम छाया

 

IND vs BAN: आज भारत और बांग्लादेश के बीच में काफी बेहतरीन मुकाबला देखा गया है। बांग्लादेश को वैसे तो लोग हम ज्योति मानते थे, लेकिन जिस तरह से उन्होंने यह मुकाबला खेला है वह काफी देखने लायक रहा है। वह सिर्फ़ 5 रनों से हार गया है। उसके बाद उनके फैंस काफी नाराज और निराश भी दिखाई दिए हैं। उनके चेहरे की मायूसी साफ तौर पर देखी गई है जिसके कुछ फोटोस भी मैदान से काफी वायरल हो रही है।

बांग्लादेशी फैंस हुए निराश

IND vs BAN T20 World Cup Bangladeshi Fans Cry

इस मैच में भारत के लिए विराट कोहली-केएल राहुल ने अर्धशतक लगाए और बाकी काम गेंदबाजों ने कर दिखाया। हालांकि, बांग्लादेश ने भी भारतीय फैंस की धड़कनें बढ़ा दी थी लेकिन अर्शदीप सिंह ने एक बार फिर दिखाया कि वो दबाव में बिखरते नहीं बल्कि और भी निखर जाते हैं।

बारिश के चलते डकवर्थ लुईस नियम के चलते बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रन बनाने थे और मामला आखिरी ओवर तक चला गया। इस मैच में अर्शदीप ने अपना संयम नहीं खोया और भारत को पांच रन से मैच जितवा दिया। इस मैच में हार के बाद बांग्लादेशी फैंस और खिलाड़ियों में मातम छा गया। एक समय लग रहा था कि बांग्लादेश उलटफेर कर सकता है और उस समय बांग्लादेशी खिलाड़ी और फैंस खुशी से झूम रहे थे, लेकिन मैच का माहौल और ज़ज्बात बदलते समय देर नही लगी। एक के बाद एक भारत ने विकेट गिरा दिए जिससे भारत जित की कगार पर आ गया।

सोशल मीडिया पर एक विडियो काफी वायरल हो रहा है। जेसे ही भारत की जीत हुई कैमरामैन का फोकस बांग्लादेश के डगआउट और स्टैंड्स पर गया जहां देखा जा सकता था, कि फैंस और खिलाड़ी रोते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो को देखकर एक वक्त के लिए आप भी इमोशनल हो जाएंगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा जिसे आप यहा पर देख सकते है।

देखे वीडियो

Source link

Related posts