VIDEO:महीश तीक्ष्णा ने दागी ऐसी यॉर्कर कि मुंह के बल गिरे हार्दिक पांड्या, वायरल हुआ VIDEO

Hardik Pandya: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I श्रृंखला का पहला मुकाबला आज यानी 3 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. जिसका टॉस मेहमान टीम श्रीलंका के हित में रहा. दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. जोकि अब तक काफी असरदार भी साबित हुआ है. वहीं इस मैच में अब तक भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी काफी ज़्यादा निराशाजनक रही है. इसी बीच कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) तेज़ गेंदबाज़ नहीं बल्कि एक स्पिनर की यॉर्कर गेंद पर गिर पड़े. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

स्पिनर की यॉर्कर गेंद पर धड़ाम से गिरे Hardik Pandya

दरअसल, भारतीय पारी का 13वां ओवर श्रीलंका की तरफ से महीश तीक्षणा डाल रहे थे. जिनके ओवर की पांचवी गेंद पर स्ट्राइक पर हार्दिक पंड्या स्ट्राइक पर थे. तीक्षणा की गेंद पर हार्दिक रूम बनाकर खेलना चाहते थे. लेकिन तीक्षणा ने बड़ी चालाकी से उनको फॉलो किया और उनकी बॉडी की तरफ एक ज़बरदस्त यॉर्कर गेंद डाली. जिसको डिफेंड करने की कोशिश में पंड्या ज़मीन पर गिर पड़े. वहीं अब इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

वहीं कप्तान हार्दिक (Hardik Pandya) इसके बाद महज़ 29 रन बनाकर दिलशान मधुशंका की गेंद पर आउट हो गए. पंड्या ने 107 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की. जिसमें उनके बल्ले से 4 चौके भी देखने को मिले.

कुछ ऐसा चल रहा है मैच का हाल

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहले T20I में काफी ज़्यादा खराब बल्लेबाज़ी की है. टीम का टॉप और मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा है. सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन से टीम को काफी ज़्यादा उम्मीदें थी. लेकिन वह पूरी तरह से फ्लॉप रहे. जहां सूर्य 7 रन बनाकर पवेलियन लौटे वहीं सैमसन 5 रन पर आउट हो गए.

खबर लिखने तक खेले गए 18.2 ओवर में भारतीय टीम 5 विकेट के नुकसान पर 141 रन पर खेल रही है. दीपक हुड्डा 29 और अक्षर पटेल 22 रनों पर नाबाद खेल रहे हैं. यह दोनों खिलाड़ी अगर खड़े रहे तो भारत अपनी पारी को अच्छे अंदाज़ में खत्म कर सकती है.