Join Now

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन  ने अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक जड़ा. ईशान का ये शतक सीरीज के अंतिम मुकाबले में आया. उन्होंने रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टीम इंडिया के लिए ओपन किया. पहली गेंद से ईशान ने बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर धुनाई करनी शुरू कर दी. वहीं, ईशान ने दोहरा शतक जड़ने के बाद क्रीज पर मौजूद विराट कोहली के साथ अनूठे अंदाज में जश्न मनाया.

बांग्लादेश के खिलाफ Ishan Kishan ने जड़ा दोहरा शतक

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में ईशान किशन  की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली. उन्हें पहली बार इस सीरीज में खेलने का मौका मिला और ईशान ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया. ईशान पहली गेंद से ही गेंदबाजों पर प्रहार करते नजर आये. उन्होंने अपने वनडे करियर का पहला दोहरा शतक जड़ा. इसके बाद भी वो तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते रहे.

ईशान (Ishan Kishan) ने अपना दोहरा शतक 136 गेंदों में जड़ा. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे में भारत की सबसे बड़ी पारी खेली. वहीं, दोहरा शतक जड़ने के बाद ईशान किशन क्रीज पर उनके साथी खिलाड़ी विराट कोहली के साथ जश्न मनाया. ईशान ने पहले हुंकार भरी फिर उन्होंने धरती चूमी. डगआउट में बैठे सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ने ईशान किशन (Ishan Kishan) के शतक पर खड़े होकर तालियां बजाई. कोच राहुल द्रविड़ के चेहरे पर भी ख़ुशी देखने को मिली. ईशान के दोहरे शतक से सबसे ज्यादा खुश विराट कोहली थे.

यहाँ देखें वीडियो