Join Now

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन  ने ख़राब कीपिंग का नमूना पेश किया, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ईशान की ख़राब कीपिंग से विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दोनों ही निराश नजर आए।

बता दें कि इस मैच में कीवी कप्तान टॉम लाथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 385 रन बनाए।

ईशान किशन की ख़राब कीपिंग

दरअसल, ये घटना 15.6 ओवर की है, जब युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) गेंदबाजी कर रहे थे और उनके सामने थे कीवी बल्लेबाज ड्वेन कॉनवे। चहल ने गेंद को अच्छी तरह उछाला और कॉनवे ने गेंद को ट्रैक पर अच्छे से आने दिया लेकिन गेंद मिड विकेट के ऊपर से आसमान की ओर स्विंग कर जाती है लेकिन गेंद की तेज मोड़ से कॉनवे बच जाते हैं।


वहीं, विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) भी भ्रमित हो जाते हैं और स्टंपिंग करने से चूक जाते हैं। हालांकि, अगर ईशान मुस्तैद होते तो यहाँ एक विकेट मिल सकता था। उनकी ख़राब कीपिंग से विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दोनों ही निराश नजर आए। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

रोहित-गिल ने जड़ा शतक

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की तरफ से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली। कप्तान रोहित ने इस मैच में 85 गेंदों का सामना किया और 9 चौके-6 छक्के की मदद से 101 रन की पारी खेली। रोहित के बाद गिल ने भी शतक जमाया। उन्होंने 78 गेंदों में 5 छक्के-13 चौके की मदद से 112 रन बनाए।