वीडियो: भारतीय गेंदबाज ने बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड कर हाथों से छुपाया चेहरा, तो दिग्गज क्रिकेटर बोला- लगता है उसको विकेट लेते हुए शर्म आ रही थी……..

भारत और जिंबाब्वे के बीच रविवार को हुआ मैच बहुत ही रोमांचक रहा, जिसमें टीम इंडिया ने 71 रनों से बड़ी जीत हासिल की. इसी के साथ टीम इंडिया ग्रुप-2 में टॉप पर रही. अब उसका सेमीफाइनल में इंग्लैंड के साथ 10 नवंबर को मुकाबला होगा. जिंबाब्वे के विरुद्ध मैच में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा. जिंबाब्वे की टीम 115 रन पर ही ढेर हो गई.

इस मुकाबले में भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए. लेकिन एक बल्लेबाज को आउट करने के बाद तो उन्हें अजीब हरकत करते हुए देखा गया. उन्होंने अपना चेहरा दोनों हाथों से छुपा लिया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. अश्विन की इस हरकत को देखने के बाद भारत के दिग्गज क्रिकेटर ने उन्हें ताना मारते हुए कहा कि लगता है उसे विकेट लेते हुए शर्म आ रही थी.

हुआ क्या था?

दरअसल, जिंबाब्वे की पारी के 16वें ओवर में पांचवीं गेंद पर अश्विन ने काफी तेजी से धीमी गेंद फेंकी. गेंद में उछाल नहीं था, जिस वजह से रिचर्ड नगारवा गेंद को अपने बैट से टच भी नहीं कर पाए और गेंद बल्ले को छुए बिना सीधे विकेट पर जा लगी और इस तरह से रिचर्ड नगारवा आउट हो गए. लेकिन दूसरी तरफ अश्विन ने अपना मुंह दोनों हाथों से छिपा लिया और यह नजारा कैमरे में कैद हो गया. रविचंद्रन अश्विन के इस हरकत पर भारत के दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

क्या बोले दिग्गज क्रिकेटर क्रिकेटर?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

कपिल देव ने कहा- अभी तक अश्विन में मुझे वह भरोसा नहीं आ रहा है. उन्होंने आज विकेट लिए, लेकिन ऐसा नहीं लगा कि ये विकेट अश्विन ने कमाए हैं. दरअसल, बल्लेबाज इस तरह आउट हुए कि उन्हें खुद भी 1-2 लेते हुए शर्म आ रही थी. वह अपना चेहरा छुपा रहे थे. बेशक, विकेट लेने से आपको आत्मविश्वास आता है. लेकिन उनको हम जानते हैं, हमें वह पुरानी लय में नजर नहीं आ रहे हैं.

Related posts