VIDEO:ICC ने ग्लेन मैक्सवेल पर लगाया जुर्माना खेल भावना को किया तार-तार, गुस्से में आकर बाउंड्री लाइन के साथ की तोड़-फोड़,विडियो हुआ वॉयरल

Glenn Maxwell :टी20 वर्ल्ड कप2022(T20 World Cup) में सुपर 12 चरण का आगाज आज हुआ जहां ऑस्ट्रेलिया का सामना पिछली बार की उप विजेता न्यूजीलैंड (Australia vs New Zealand) से हुआ। बता दें कि विश्व कप में मेजबान ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद ही निराशाजनक ढंग से हुई है जहां न्यूजीलैंड ने कंगारुओं को 89 रन से मात दी।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। डेवॉन कॉनवे और फिन एलेन की ताबड़तोड़ पारियों के दम पर न्यूजीलैंड ने टी20 विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 200 रन का स्कोर खड़ा किया।

मैक्सवेल ने मैदान पर ख़राब व्यवहार दिखाया

एलन ने 16 गेंद में 42 रन ठोके वहीं, डेवॉन कॉनवे ने नाबाद 92 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने पावरप्ले में 1 विकेट के नुकसान पर 65 रन बनाए, जोकि टी20 विश्व कप में पावरप्ले में उसका सबसे बड़ा स्कोर है। लेकिन इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा ग्लेन मैक्सवेल की हो रही है क्योंकि उन्होंने सीमा रेखा पर फील्डिंग करते समय गेंद ना पकड़ने के बाद मैक्सवेल ने ग्राउंड पर रखी पट्टियों को बिखेर दिया जिसके बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है। आईसीसी ग्लेन मैक्सवेल की इस हरकत पर जुर्माना भी लगा सकता हैं.

न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को दी करारी मात


ऑस्ट्रेलिया के टॉप आर्डर ने मैदान पर उतरते हीं घुटने टेक दिए। टिम साउदी ने 5 रन पर स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर को क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद कप्तान एरॉन फिंच ने 13 रन पर मिचल सैंटनर ने कप्तान विलियम्सन के हाथों कैच करवाया। फिर मिचेल मार्श, मार्कस स्टोइनिस और टिम डेविड ने अपना विकेट गंवा दिया.

ग्लेन मैक्सवेल ने थोड़ा संघर्ष दिखाया लेकिन दूसरे छोर पर उनको साथ नहीं मिला। इस हार के साथ ऑस्ट्रेलिया को आने वाले सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना पड़ेगा और अपने खेल को सुधारना पड़ेगा।

Related posts