VIDEO: एलिसा को OUT कर हरमनप्रीत ने दिखाई हेकड़ी, तो अपनी पत्नी को पवेलियन लौटते देख स्टार्क के छलक आए आंसू वायरल हुआ वीडियो

WPL 2023: 24 मार्च को नवी मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादेमी में एलिसा हीली (Alyssa Healy) की यूपी वॉरियर्स की भिड़ंत में हरमनप्रीत कौर की मुंबई इंडियंस से हुई। एलिसा की टीम को सपोर्ट करने के लिए उनके पति ऑस्ट्रेलिया पुरुष क्रिकेट टीम के गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी स्टेडियम में पहुंचे। वहीं, जब बल्लेबाजी करते दौरान हीली अपना विकेट हरमनप्रीत कौर के हाथों में गंवा बैठी तो उनके पति मिचेल काफी निराश नजर आए। जबकि कप्तान कौर उनका कैच लपककर बहुत खुश हुईं।

 

Alyssa Healy के विकेट गिरने से निराश हुए मिचेल स्टार्क

दरअसल, यूपी वॉरियर्स की पारी का तीसरा ओवर इसी वॉग लेकर आईं। उन्होंने इस ओवर की दूसरे गेंद हीली को डाली। उनकी इस गेंद पर वॉग ने लेग साइड की ओर से फ्लिक शॉट लगाने की कोशिश की। लेकिन उनका ये शॉट सही से नहीं बैठा और गेंद टप्पा खाकर आउटस्विंग हुई। जिसके बाद बॉल बैट का लीडिंग एज लेकर मिड ऑफ की दिशा में चली गई। ऐसे में वहां फील्डिंग कर रहीं हरमनप्रीत कौर ने किसी भी तरह की गलती ना करते हुए उनका ये कैच लपक लिया।

 

हीली अपनी पारी के दौरान 6 गेंदों पर महज 11 रन ही बना सकी। जहां उनका कैच पकड़ने के बाद हरमन खुशी से झूमती हुई नजर आईं, तो दूसरी ओर अपनी पत्नी एलिसा को पवेलियन लौटते देख मिचेल काफी दुखी नजर आए। हीली का विकेट गिरने का दुख पति मिचेल के चेहरे पर साफ झलक रहा था। वहीं, अब स्टार्क के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।